• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अधीर रंजन का ममता पर हमला, बोले-वोट के लिए दाऊद-लश्कर से भी दोस्ती कर सकती हैं दीदी

|

कोलकाता। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने सोमवार को दिनाजपुर में एक कार्यक्रम के दौरान टीएमसी अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, दीदी को लगता है कि वो दाऊद, लश्कर-ए-तैयबा और जेएम से वोट हासिल कर सकती हैं। अधीर रंजन ने हाल में पार्टी छोड़कर गए दो सीनियर नेताओं को लेकर भी तंज कसा।

Didi can befriend Dawood, Lashkar to win votes. Only votes matter to her: Adhir R Chowdhury

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने उत्तर दिनाजपुर की रैली में कहा कि भतीजे को बचाने के लिए दीदी को भाइयों की जरूरत पड़ चुकी है। उन्होंने शुवेंदु दा के साथ पहले बेरुखी की और अब बिमल दा के साथ वही कुछ किया। ऐसा लग रहा है कि दीदी, दाऊद, लश्कर-ए-तैयबा और जैश को अपनी तरफ मिलाना चाहती हैं। दीदी के लिए वोट के अलावा कुछ भी माएने नहीं रखता है। बता दें कि, पश्चिम बंगाल सरकार के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

इससे पहले चौधरी ने रविवार को एक रैली के लिए सड़क के रास्ते मालदा से सिलिगुड़ी जाने के दौरान गुरुंग को कथित तौर पर पुलिस सुरक्षा मुहैया कराए जाने पर नाराजगी व्यक्त की और आरोप लगाया कि ममता बनर्जी वोट पाने के लिए 'देश हित' के साथ समझौता कर रही हैं। चौधरी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस गुरुंग के आरोप मुक्त होने तक इंतजार कर सकती थी।

भी नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने आरोप लगाया था कि गोरखा जनमुक्ति मोर्चा (जीजेएम) के नेता बिमल गुरुंग का समर्थन लेकर तृणमूल कांग्रेस ने 'आत्मघाती राजनीति' का चयन किया है। चौधरी ने कहा कि ममता बनर्जी वोट बटोरने के लिए कथित तौर पर कुख्यात अपराधी दाउद इब्राहिम या आतंकी संगठन अलकायदा से भी चुनावी तालमेल कर सकती हैं।

केरल सरकार का बड़ा ऐलान, नए कृषि कानूनों को सुप्रीम कोर्ट में देगी चुनौतीकेरल सरकार का बड़ा ऐलान, नए कृषि कानूनों को सुप्रीम कोर्ट में देगी चुनौती

English summary
Didi can befriend Dawood, Lashkar to win votes. Only votes matter to her: Adhir R Chowdhury
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X