• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई पुलिस ने दिशा सालियान के आखिरी फोन कॉल से उठाया पर्दा, मरने से पहले इस महिला को किया था कॉल

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए सीबीआई तेजी से अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है। इस बीच एक्टर सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर दिशा बालियान सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस ने एक स्पष्टीकरण दिया है। बीजेपी विधायक नितेश राणे द्वारा किए गए दावे के जवाब में मुंबई पुलिस ने कहा कि मरने से पहले दिशा सालियान के फोन से आखिरी फोन कॉल 100 नंबर पर नहीं बल्कि उनकी दोस्त अंकिता को किया गया था।

    Mumbai police ने उठाया पर्दा Sushant की EX Manager Disha ने इन्हे किया था Last Call | वनइंडिया हिंदी
    बीजेपी विधायक ने किया था ये दावा

    बीजेपी विधायक ने किया था ये दावा

    बता दें कि कुछ दिनों पहले भारतीय जनता पार्टी के विधायक नितेश राणे ने मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल खड़ा करते हुए यह दावा किया था कि 8 जून की रात संदिग्ध मौत से पहले दिशा सालियान ने 100 नंबर पर फोन कर मदद मांगी थी। बीजेपी नेता ने कहा था कि दिशा के मंगेतर रोहन को उस रात की घटना के बारे में सब पता है, लेकिन वह डर के कारण भागा-भागा फिर रहा है।

    मुंबई पुलिस ने दावे को किया खारिज

    मुंबई पुलिस ने दावे को किया खारिज

    नितेश राणे ने कहा कि अगल रोहन ने दिशा की मौत वाली रात की घटना के बार में दुनिया को नहीं बताया तो वह खुद सीबीआई को सारे राज बता देंगे। इस दावे के बाद अब मुंबई पुलिस ने स्पष्टीकरण जारी कर बीजेपी विधायक के दावे को खारिज किया है। मुंबई पुलिस के अधिकारी ने कहा, दावा किया जा रहा है कि दिशा ने मरने से पहले 100 नंबर डायल करने की कोशिश की थी जो कि बिल्कुल गलत है। मुंबई पुलिस की ओर से कहा गया कि दिशा सलियन के फोन से आखिरी कॉल उनकी दोस्त अंकिता को की गई थी।

    बिल्डिंग से गिरने से हुई दिशा की मौत

    बिल्डिंग से गिरने से हुई दिशा की मौत

    बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को मौत हो गई थी, उनका शव बांद्रा स्थित उनके फ्लैट पर पाया गया था। वहीं दिशा सालियान की 8 जून को मौत हो गई थी। दिशा की बिल्डिंग से गिरने से मौत हो गई थी। दिशा की पोस्टमार्टम में यह बात सामने आई थी कि दिशा के सिर पर कई चोटों के निशान थे। सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने पूछताछ में बताया था कि दिशा की मौत के बाद से ही सुशांत परेशान थे। जब सुशांत को उनकी मौत के बारे में पता चला तो वह परेशान हो गए।

    दिशा की मौत के दिन ही रिया ने छोड़ा था सुशांत का घर

    दिशा की मौत के दिन ही रिया ने छोड़ा था सुशांत का घर

    सीबीआई दिशा और सुशांत की मौतों के बीच किसी भी संभावित लिंक को देख रही है। दिशा सालियान की मौत 8 जून को बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरने के कारण हुई थी और इसी दिन रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़कर गई थीं। इसके बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की खबर आई थी।

    दिशा के शरीर में मिले थे अप्राकृतिक चोटों के निशान

    दिशा के शरीर में मिले थे अप्राकृतिक चोटों के निशान

    जब ये घटना हुई थी तब दिशा अपने मंगेतर रोहन रॉय के घर पर थी। दिशा की मौत को कई राजनेताओं ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जोड़ कर भी देखा था। हालांकि, मुंबई पुलिस ने दोनों मौतों के बीच किसी भी संभावित लिंक होने की बात होने से इंकार कर दिया था, लेकिन 9 जून को सुबह 2 बजे के आसपास दिशा की मृत्यु हो गई, लेकिन पोस्टमार्टम दो दिन बाद 11 जून को बोरीवली पोस्टमार्टम केंद्र में किया गया। दिशा सलियन की ऑटोप्सी रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है, "सिर में चोट, कई चोटें (अप्राकृतिक) थी।

    सुशांत सिंह केस में पहली क्लीन चिट, रिया चक्रवर्ती के मुर्दाघर में प्रवेश पर इन दो संस्थानों को मिली राहत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Did Sushant Singh Ex Manager Disha Salian call 100 before she died Know what Mumbai Police said
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X