• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्या बुर्ज खलीफा पर नाम लिखवाने के लिए शाहरुख खान ने दिए थे दो करोड़?

|
    Shahrukh Khan ने 2 Crore में लिखवाया Burj Khalifa पर अपना नाम | वनइंडिया हिंदी

    मुंबई। 2 नवंबर को बॉलीवुड के बादशाह खान यानी कि शाहरुख खान ने अपने जीवन के 54 वर्ष पूरे किए हैं, इस खास मौके पर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर उनका नाम लिखा गया था और एक खास वीडियो चलाया गया था, जो कि पूरी दुनिया में चर्चित रहा था, इस वीडियो को किंग खान से अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए तहे दिल से दुबई का आभार जताया था। लेकिन अब इसी वीडियो को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं।

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है पोस्ट

    दरअसल सोशल मीडिया पर एक पोस्ट बड़े धड़ल्ले से वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि शाहरुख ने बुर्ज खलीफा पर अपना नाम लिखवाने के लिए 2 करोड़ की रकम दी थी, एक टीवी चैनल की हेडलाइन के स्क्रीन शाॉट को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, जिसमें लिखा गया है कि दो करोड़ की कीमत में शाहरुख ने बुर्ज खलीफा पर अपना नाम लिखवाया है लेकिन जब पेमेंट की बात हुई तो वे फोन रिसीव नहीं कर रहे हैं।

    यह पढ़ें:Ayodhya to Sabarimala: CJI रंजन गोगोई- साढ़े 13 महीने का कार्यकाल, 47 फैसले, कुछ ने रचा इतिहासयह पढ़ें:Ayodhya to Sabarimala: CJI रंजन गोगोई- साढ़े 13 महीने का कार्यकाल, 47 फैसले, कुछ ने रचा इतिहास

    गलत खबर हो रही है वायरल, शाहरुख पर लग रहे हैं गलत आरोप

    गलत खबर हो रही है वायरल, शाहरुख पर लग रहे हैं गलत आरोप

    इस खबर के वायरल होने पर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया, शाहरुख के फैंस ने इसे फर्जी बताया तो कुछ ने कहा कि बॉलीवुड वाले पब्लिसिटी के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं लेकिन इस मसले पर अब बूम फैक्ट चेक की रिपोर्ट सामने आई है, जिसने वायरल हो रहे स्क्रीनशॉट को पूरी तरह से गलत बताया है, उसने कहा है कि स्क्रीनशॉट के न्यूज की असली हेडलाइन थी - बुर्ज खलीफा-शाहरुख खान के शेड में पेंट कराया गया है, कई लोग इस घटना के साक्षी बने, देखिए वायरल वीडियो, जिसको किसी ने तोड़-मरोड़ दिया। साथ ही बूम ने ये भी कहा कि इस बारे में एमार ग्रुप से भी बात की है, जिसने कहा कि शाहरुख खान से कोई पैसा या डील की बात नहीं हुई है, जो कहा जा रहा है वो पूरी तरह से गलत है।

    'मुझे इतना रौशन करने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया'

    'मुझे इतना रौशन करने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया'

    बता दें कि इस वीडियो को साझा करते हुए शाहरुख खान ने लिखा था कि मेरे भाई मोहम्मद अलब्बार और एम्मार दुबई, बुर्ज खलीफा, मुझे इतना रौशन करने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। आपके प्यार और उदारता को कोई पीछे नहीं कर सकता है। जबरदस्त! सच में इससे ऊंचा मैं कभी नहीं पहुंचा। दुबई को मेरा प्यार, आज मेरा जन्मदिन है और मैं मेहमान। शाहरुख खान के इस पोस्ट को लाखों ने लोगों ने लाइक और शेयर किया है। लोगों ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को अलग-अलग अंदाज में बधाई दी थी।

    यह पढ़ें: मशहूर संगीतकार शेखर रविजानी ने 3 अंडों के चुकाए 1672 रुपए, Hotel बिल हुआ वायरलयह पढ़ें: मशहूर संगीतकार शेखर रविजानी ने 3 अंडों के चुकाए 1672 रुपए, Hotel बिल हुआ वायरल

    English summary
    While Shahrukh Khan's fans were delighted to see a birthday greeting for the superstar on Burj Khalifa in Dubai, there were some rumours claiming that it was a paid act by the actor.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X