• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दूसरी बार दुल्हन बनीं एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने फैंस के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, जानिए क्या कहा

|
Google Oneindia News

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा सोमवार को ब्वॉयफ्रेंड वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। दीया मिर्जा ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अपने फैंस और फॉलोवर को शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त किया है। इसके साथ ही एक इमोशनल नोट भी शेयर किया है। दीया ने 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए। जिसमें सिर्फ चुनिंदा 50 मेहमान शामिल हुए।

दिया ने लिखी इमोशनल पोस्ट

दिया ने लिखी इमोशनल पोस्ट

दिया मिर्जा ने अपनी जयमाला वाली फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि, प्रेम एक पूर्ण-गोला है जिसे हम घर कहते हैं। इसकी दस्तक सुनना, दरवाजा खोलना और उसका हमें ढूंढ लेना, क्या चमत्कार होता है। खुशी के इस पल को आपके और अपने परिवार के साथ शेयर कर रही हूं, भगवान करे कि सभी पहेलियां अपने लापता हिस्सा को ढूंढ लें, सभी के दिलों को सुकून मिले और प्यार का जादू हमेशा हमारे चारों ओर रहे।'

    Dia-Vaibhav wedding: एक दूजे के हुए दीया मिर्जा और वैभव, देखिए शादी का पहला Video|वनइंडिया हिंदी
    दीया मिर्जा ने शेयर की शादी की कई फोटो

    दीया मिर्जा ने शेयर की शादी की कई फोटो

    दीया मिर्जा अपनी शादी में जहां रेड और गोल्डन साड़ी में नजर आईं तो वहीं वैभव रेखी व्हाइट कलर की शेरवानी पहने दिखाई दिये। दोनों ने जयमाला की कई फोटों सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वैभव रेखी मुंबई एक वित्तीय निवेशक और पिरामल फंड मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक हैं। दीया की तरह ही वैभव की भी ये दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना सिंह के साथ हुई थी।

    दिया औऱ वैभव की ये दूसरी शादी है

    दिया औऱ वैभव की ये दूसरी शादी है

    वैभव और सुनैना रेखी की एक बेटी भी है। वैभव की बेटी भी शादी में शामिल हुई और उनकी दीया के साथ बॉन्डिंग काफी कमाल की दिखी। पूर्व मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल दिया मिर्जा की ये दूसरी शादी है। 2019 में सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा ने साहिल से अलग होने की घोषणा की थी। दीया और साहिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा था, 'हम अलग होने जा रहे हैं, लेकिन हमारे बीच के रिश्ते हमेशा सौहार्दपूर्ण रहेंगे। हमने कानूनी तौर से अलग होने का फैसला किया है, लेकिन हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और एक दूसरे का सम्मान करेंगे।

    टूलकिट केस: दिल्ली कोर्ट ने दी दिशा रवि को FIR कॉपी, गर्म कपड़े, वकील और परिवार से मिलने की अनुमतिटूलकिट केस: दिल्ली कोर्ट ने दी दिशा रवि को FIR कॉपी, गर्म कपड़े, वकील और परिवार से मिलने की अनुमति

    English summary
    Dia Mirza share a series of pictures from their sunset wedding and penned a heartfelt message
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X