• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्या प्रेग्नेंसी के बारे में पता चलने पर दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से की शादी, जानिए क्या बोलीं एक्ट्रेस

|

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड वैभव रेखी से शादी की थी। जिसके करीब डेढ़ महीने बाद हाल ही में उन्होंने बताया कि वो प्रेग्नेंट हैं और मां बनने वाली हैं। दीया ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कीं तो उनको ट्रोल किया जाने लगा। कई लोगों ने कहा कि आप दोनों ने शादी इसीलिए की क्योंकि आप प्रेग्नेंट थीं। इस पर अब दीया मिर्जा ने जवाब दिया है।

 इंस्टा पर हुआ दीया से सवाल

इंस्टा पर हुआ दीया से सवाल

इंस्टा पर दीया से प्रेग्नेंसी और शादी को लेकर सवाल हुआ था। जिस पर उन्होंने कहा, ये कहना है कि मैं और वैभव शादी नहीं कर रहे थे। प्रेग्नेंसी का पता चलने पर हमने अचानक से शादी प्लान की। इसमें कोई दम नहीं है। हम पहले से ही शादी का फैसला ले चुके थे। जब हम शादी तैयारियों में जुटे थे, तभी हमें प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला। ऐसे में इस तरह की बातों का कोई मतलब नहीं है।

शादी करने की वजह मेरी प्रेग्नेंसी नहीं

शादी करने की वजह मेरी प्रेग्नेंसी नहीं

दीया ने लिखा है कि काफी दिलचस्प बातें की जा रही हैं लेकिन ये साफ करना जरूरी है कि हमने शादी प्रेग्नेंसी की वजह से नहीं की है। दीया ने कहा कि पहले प्रेग्नेंसी के बारे में बताने के रीजन मेडिकल से जुड़े थे। हमें नहीं पता था कि बच्चा सेफ है या नहीं। कुछ परेशानी थी। ऐसे में जब डॉक्टर ने कहा कि वो बच्चे की सेहत को लेकर मुतमइन हैं तो हमने इसके बारे में सबको बताया। उन्होंने कहा कि शादी और प्रेग्नेंसी दोनों ही उनकी जिंदगी के लिए बहुत खुशी के पल हैं।

 हाल ही में दीया मिर्जा ने दी थी प्रेग्नेंसी की जानकारी

हाल ही में दीया मिर्जा ने दी थी प्रेग्नेंसी की जानकारी

दीया मिर्जा ने बीते हफ्ते, शादी के डेढ़ महीने बाद बताया था कि वह प्रग्नेंट हैं। जिसके बाद लगातार दीया मिर्जा को ट्रोल किया जा रहा था। जिसका अब उन्होंने जवाब दिया है। कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं दीया मिर्जा ने साहिल संघा के साथ पहली शादी की थी। करीब एक दशक साथ रहने के बाद दीया मिर्जा और साहिल अलग हो गए थे। दीया मिर्जा ने 2019 में साहिल से अलग होने की घोषणा की थी। जिसके बाद वो वैभव के साथ रिश्ते में आईं।

ये भी पढ़ें- गले में ओम पैंडेट पहने सुहाना खान की तस्वीरें हुईं वायरल, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने भी किया कमेंटये भी पढ़ें- गले में ओम पैंडेट पहने सुहाना खान की तस्वीरें हुईं वायरल, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने भी किया कमेंट

English summary
Dia Mirza clarifies she did not marry Vaibhav Rekhi because she found out about her pregnancy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X