• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

DGP का बड़ा खुलासा- कश्मीर में कोरोना फैलाने के लिए पाकिस्तान भेज रहा है संक्रमित आतंकी

|

जम्मू। जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने पाकिस्तान द्वारा रची जा रही एक बड़ी साजिश का खुलासा किया है। डीआईजी दिलबाग सिंह ने बुधवार को बताया कि जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान अब कोरोनावायरस का आतंक फैलाना चाहता है। इसके लिए पाकिस्तान कोरोना संक्रमितों को जम्मू कश्मीर भेज रहा है। डीजी दिलबाग सिंह ने बुधवार को कहा कि, यह बात रिपोर्ट में सामने आई हैं। इससे पहले चार अप्रैल को विक्टर फोर्स के जीओसी मेजर जनरल ए. सेनगुप्ता ने कहा था जो लोग पहले से संक्रमित हैं या संक्रमित हुए लोगों के संपर्क में रहे हैं, ऐसे लोगों से भी आतंकी जबरन खाना मांग रहे हैं। इतना ही नहीं ऐसे लोगों के संपर्क में भी आतंकी आ रहे हैं।

    Jammu Kashmir में Corona फैलाने के फिराक में Pakistan, DGP Dilbag Singh confirmed | वनइंडिया हिंदी
    पाकिस्तान भारत भेज रहा है कोरोना फिदायीन

    पाकिस्तान भारत भेज रहा है कोरोना फिदायीन

    डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा है कि ये बात सामने आई है कि अब तक आतंकवादी एक्सपोर्ट करने वाला पाकिस्तान अभी कोरोना के मरीज भी एक्सपोर्ट करेगा। कश्मीर में लोगों के बीच इन्फेक्शन फैलाएगा। इसमें एहतियात बरतने की जरूरत है। उन्होंने बताया कि इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि पाकिस्तान में आतंकी कैंपों में कोरोना फैल गया है. अब पाकिस्तान कोरोना के मरीज आतंकियों को भी एक्सपोर्ट करेगा और यहां लोगों में इन्फेक्शन फैलाएगा।

    हाल ही में टेप हुए फोन से हुआ खुलासा

    इससे पहले पिछले दिनों सुरक्षा बलों ने पाकिस्तान से एक आतंकी के फोन को टेप किया गया था। जिसमें पीओके में बैठा एक आतंकी अपने पिता से फोन पर बात करते हुए कह रहा है कि उसके कई साथी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। साथ ही तैयारी की जा रही है कि जितनी जल्दी हो सके उन्हें कश्मीर भेजा जाए। आतंकी ने अपने पिता को बताया कि उनके (पाकिस्तान में बैठे आतंकियों के आका) पास न तो खाना है और न ही दवाइयां। उनके पास अगर कुछ है तो केवल हथियार।

    एलओसी पर बढ़ाई सतर्कता

    एलओसी पर बढ़ाई सतर्कता

    पाकिस्तान की इस साजिश का खुलासा होने के बाद जम्मू कश्मीर में एलओसी और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सुरक्षाबल सतर्क हो गए हैं। जम्मू कश्मीर के रिहायशी इलाकों में भी पुलिस ने अपनी खुफिया टीमें लगा दी हैं। सुरक्षाबलों को यह भी निर्देश दिया गया है कि वह सीमा पर या रिहायशी इलाकों में भी अगर किसी को पकड़े तो पूरी सावधानी रखें। डीजीपी दिलबाग सिंह बुधवार को जम्मू के गंदरबल के मणिगाम में पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के अंदर क्वारंटाइन सेंटर का जायजा लिया।

    VIDEO: पश्चिम बंगाल में पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच झड़प, राशन को लेकर हुआ हंगामा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    DGP Dilbag Singh says Pakistan Now Sending corona Infected Militants Into Jammu and Kashmir
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X