• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना वायरस की चपेट में आए देवेंद्र फडणवीस, ट्वीट कर दी जानकारी

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम, भारतीय जनता पार्टी के नेता देवेंद्र फडणवीस भी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उन्होंनेट्वीट कर अपनी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी दी है। फडणवीस ने शनिवार दोपहर ट्वीट कर लिखा, लॉकडाउन के बाद से हर एक दिन मैं काम कर रहा हूं, लेकिन अब ऐसा लगता भगवान मुझे थोड़ी देर के लिए रोक देना चाहते हैं, ताकि मैं छुट्टी ले लूं और आराम करूं। आज मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद मैं आइसोलेशन में हूं। डॉक्टरों की सलाह के अनुसार सभी दवाएं ले रहा हूं। वो लोग जो हाल के दिनों में मेरेसंपर्क में रहे हैं। उनसे मेरी गुजारिश है कि प्रोटोकॉल फॉलो करें और लक्षण हो तो टेस्ट कराएं।

devendra fadnavis test positive for coronavirus
    Bihar Assembly Elections 2020: BJP चुनाव प्रभारी Devendra Fadnavis कोरोना पॉजिटिव | वनइंडिया हिंदी

    देवेंद्र फडणवीस इन दिनों बिहार में हैं। उनको भाजपा ने राज्य में हो रहे विधानसभा चुनावों के लिए प्रभारी बनाया है। बिहार में भाजपा के कई नेता हाल के दिनों में कोरोना संक्रमित हुए हैं। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें पटना के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले बुधवार को शाहनवाज हुसैन ने अपने ट्विटर हैंडल पर खुद के कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी थी। शाहनवाज हुसैन भी एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती हैं। बिहार में 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान है और मतदान पूरे जोरों पर है। ऐसे में भाजपा नेता जिस तरह से कोरोना की चपेट में आए हैं, वो निश्चित ही पार्टी के लिए फिक्र की बात हो सकती है।

    देश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शनिवार को स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने जो आंकड़े जारी किए हैं। उसके अनुसार के अनुसार, आज सुबह तक देश में कुल कोरोना मामलों की संख्या 78,14,682 है, जिसमें 6,80,680 सक्रिय मामले हैं और 70,16,046 मरीज रिकवर हुए हैं। अब तक 1,17,956 मौतें देश में कोरोना से हुई हैं।

    ये भी पढ़ें- 'बिहार को फ्री वैक्सीन' पर भड़की शिवसेना, भाजपा से पूछा- क्या बाकी राज्य पाकिस्तान हैं?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    devendra fadnavis test positive for coronavirus
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X