• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

डिप्‍टी सीएम ने आंध्र प्रदेश में 5,000 पादरियों के लिए मानदेय जारी किया

|
Google Oneindia News

विजयवाड़ा, 19 अगस्‍त: आंध्र प्रदेश में कुल 5,196 पादरियों को प्रतिमाह 5000 रुपये मानदेय मिलना शुरू हो गया। उपमुख्यमंत्री (अल्पसंख्यक कल्याण) एसबी अमजथ बाशा ने गुरुवार को अर्चक और मुअज्जिन की तर्ज पर पादरियों के लिए मानदेय जारी किया। उन्‍होंने ये धनराशि जारी करते हुए बताया कि लाभार्थियों के बैंक खातों में जमा की गई थी।

 डिप्‍टी सीएम ने आंध्र प्रदेश

शांति और समृद्धि सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है

डिप्‍टी सीएम ने कहा राज्य के प्रत्येक पात्र गरीब को मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी द्वारा विभिन्न योजनाओं के तहत सहायता प्रदान की जा रही है। हमारी सरकार राज्य में सभी की शांति और समृद्धि सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है। हम अपने अल्पसंख्यक कल्याण पोर्टल का विस्तार करेंगे और पहली सूची में छूटे हुए पात्र पादरियों को भी नियत समय में सहायता प्रदान की जाएगी। बाशा ने कहा कि कार्यक्रम का उद्देश्य पादरियों के साथ अर्चकों, इमामों और मुअज्जिन के समान व्यवहार करना था।

लाभार्थियों को सहायता प्रदान की जा रही है
बता दें अल्पसंख्यक कल्याण विभाग ने एक जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया था और कार्यक्रम के दौरान पहचाने गए लाभार्थियों को सहायता प्रदान की जा रही है।

सरकार ने कल्याणकारी कैलेंडर जारी किया

बाशा ने कहा हम गरीब पादरियों की सेवाओं का सम्मान करना चाहते हैं और उन्हें सम्मानजनक जीवन जीने में मदद करना चाहते हैं। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने कल्याणकारी कैलेंडर जारी किया है। हम जल्द ही मानदेय के भुगतान के लिए योग्य पादरियों की पहचान करने के लिए नियमों और विनियमों को उदार बनाने के लिए एक सरकारी आदेश जारी करेंगे।

त्रिपुरा में BSF के गश्‍ती दल पर एनएलएफटी ने की अंधाधुंध गोलीबारी, एक हेड कांस्टेबल शहीदत्रिपुरा में BSF के गश्‍ती दल पर एनएलएफटी ने की अंधाधुंध गोलीबारी, एक हेड कांस्टेबल शहीद

Comments
English summary
Deputy CM releases honorarium to 5,000 priests in Andhra Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X