बाबा राम रहीम का बैग उठाने के चक्कर में नपे डिप्टी एडवोकेट जनरल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। साध्वी से बलात्‍कार के दोषी गुरमीत राम रहीम का बैग उठाने के मामले में डिप्टी एडवोकेट जनरल को बर्खास्त कर दिया गया है। डिप्टी एडवोकेट जनरल गुरदास सिंह सलवारा ने बाबा गुरमीत राम रहीम का बैग तब उठाया था, जब बाबा को जेल ले जाया जा रहा था। बाबा का बैग उठाने की तस्वीर सामने आने के बाद सरकार ने कार्रवाई की है।

बाबा राम रहीम का बैग उठाने के चक्कर में नपे डिप्टी एडवोकेट जनरल

डिप्टी एडवोकेट जनरल गुरदास सिंह सलवारा ने बाबा गुरमीत राम रहीम का बैग उनको जेल ले जाए जाने के दौरान उठाया था। तस्वीरों में साफ तौर पर दिखा है कि जेल जाते वक्त बाबा राम रहीम हाथ जोड़े हुए बढ़ रहे हैं और डिप्टी एडवोकेट जनरल गुरदास सिंह सलवारा उनका बैग उठा रहे हैं।

बलात्‍कार के मामले में पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत से दोषी करार दिए गए डेरा सच्‍चा सौदा चीफ गुरमीत राम रहीम को रोहतक जेल भेज दिया गया है। जेल भेजे जाने से पहले राम रहीम को गेस्‍ट हाउस में रखा गया था। जानकारी के मुताबिक राम रहीम को जेल के स्‍पेशल सेल में रखा गया है और उन्‍हें वहां वीवीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। राम रहीम को पीने के लिए बोतल का पानी दिया गया और उन्‍हें एक अटेंडेंट भी दिया गया है।इतना ही नहीं जानकारी यह भी मिली थी कि बैरक में राम रहीम को उनके ही कपड़े पहने रहने की इजाजत दी गई है। हालांकि इन सभी आरोपों को सरकार ने नकार दिया है।

गौरतलब है कि रेप मामले के दोषी को राज्य सरकार और जेल प्रशासन द्वारा इस प्रकार की छूट दिए जाने पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं। आपको बता दें कि राम रहीम को दो महिलाओं से बलात्कार के आरोप में आज पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत ने दोषी करार दिया है। सजा पर फैसला 28 अगस्त को होगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Deputy Advocate General Gurdass Singh Salwara sacked after he reportedly carried luggage of Ram Rahim
Please Wait while comments are loading...