• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

डिलीवरी पैकेज पर लिखा- मंदिर के सामने आते ही फोन लगाना, फोटो वायरल, लोग ले रहे मजे

|

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से सामान मंगाने के लिए दिए गए पते का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मेंगेश पंडितराव नाम के एक ट्विटर यूजर ने डिलीवरी पैकेज का फोटो शेयर किया है। इस फोटो में डिलीवरी पैकेज पर कस्टमर एड्रेस पर कमाल तरीके से जानकारी दी गई है। घर के पास के मंदिर का पता देकर लिखा गया है कि मंदिर पर आने के बाद मुझे फोन कर लेना।

मंदिर के सामने आते ही फोन लगा लेना

मेंगेश पंडितराव नाम के एक ट्विटर यूजर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- इंडियन ईकॉमर्स बिल्कुल अलग है। साथ ही एड्रेस का जो फोटो शेयर किया है उसमें राजस्थान के कोटा शहर में​ डिलीवर किया जाना है। इसमें एड्रेस के सामने कस्टमर के नाम के बाद लिखा है- '448 चौथ माता मंदिर, मंदिर के सामने आते ही फोन लगा लेना आ जाउंगा, शिवपुरा।

 फ्लिप कार्ट ने भी दिया जवाब

फ्लिप कार्ट ने भी दिया जवाब

ये फोटो खूब वायरल हो रहा है। करीब तीन हजार बार इसे रीट्वीट किया गया है तो 14 हजार के करीब इस फोटो को लाइक मिले हैं। हजारों लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं। वहीं फ्लिपकार्ट ने भी इसपर एक जवाब दिया है। फ्लिपकार्ट ने इस पर लिखा 'घर एक मंदिर है' ये कहा तो जाता रहा है लेकिन हम इसे एक नए ही स्तर पर ले जा रहे हैं।

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

इस फोटो पर ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा- अनोखा है राजस्थान तो एक दूसरे ने कहा जब ड्रोन से डिलीवरी होंगी तो ऐसे पते कैसे ढूंढे जाएंगे। एक और यूजर ने लिखा, वैसे ऐसे ग्राहक से डिलीवरी ब्वॉय खुश रहते हैं। कई यूजर्स ने कुछ और भी ऐसी ही तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें अस्पताल वाली गली और मजार वाली मार्किट जैसे पते बताए गए हैं।

ये भी पढ़िए- लड़की ने छत से लगाई पूल में छलांग, एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा हादसे का ये VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
delivery package adress mandir ke samne aake phone lagana photo viral soial media
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X