• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व काउंसलर की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

|

नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग की पूर्व काउंसलर की रविवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उनकी लाश बवाना स्थित उनकी ससुराल में घर में पंखे से लटकती मिली। 27 साल की ज्योति के मायके वालों का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग लगातार उसे दहेज के लिए तंग कर रहे थे और अब उन्होंने उसकी हत्या कर दी। वहीं ज्योति के ससुराल के लोगों का कहना है कि उसने आत्महत्या की है।

delhi women commission former counselor jyoti, delhi, women commission, दिल्ली महिला आयोग की पूर्व काउंसलर की मौत, दिल्ली, महिला आयोग,

ज्योति मूल रूप से बवाना के दरियापुर में है। पांच महीने पहले उनकी शादी बवाना के ही मुंगेशपुर कुतुबगढ़ में हुई थी। उनके पति बाड़ा हिंदूराव अस्पताल में टेक्निशियन पद पर काम करते हैं। ज्योति दिल्ली महिला आयोग से जुड़े एक एनजीओ की एक्टिव मेंबर थीं। वो पांच साल से दिल्ली महिला आयोग के लिए रेप विक्टिम की काउंसलर थीं। एक महीने पहले ही ज्योति ने काउंसलर का पद छोड़ा था।

यमुनानगर में महिला के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप, साथी को बनाया बंधक

रविवार रात ज्योति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई। मायके वालों का आरोप है कि ससुराल वालों ने एक घंटे बाद उन्हें इसकी जानकारी दी। वहीं पुलिस को मामले की जानकारी नहीं दी गई। ज्योति के पति का कहना है कि जब वो घर पहुंचे तो ज्योति कमरे में पंखे से लटकी हुई थीं। बवाना पुलिस ने 304बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। ज्योति की मौत की खबर पर दिल्ली महिला आयोग की एक टीम ने भी पहुंचकर मामले की जानकारी ली है।

मीडिया में जवाब 'लीक' होने पर भड़के CJI, आलोक वर्मा के वकील से पूछा- पेपर कैसे बाहर आए?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
delhi women commission former counselor jyoti found dead at home
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X