• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Delhi violence: दिल्ली हिंसा में शहीद हेड कॉस्टेबल की पत्नी को अमित शाह ने लिखी चिट्ठी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके में भड़की हिंसा में अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है। इस हिंसा में दिल्ली पुलिस के हेड कॉस्टेबल रतनलाल की मौत हो गई। हिंसा रोकने की कोशिश कर रहे रतनलाल को उपद्रवियों ने निशाना बना लिया। वो प्रदर्शनकारियों की ओर से की जा रही पत्थरबाजी का शिकार हो गए। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर भड़की हिंसा में शहीद होने वाले दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्टेबल रतन लाल की मौत पर गृह मंत्री अमित शाह ने उनकी पत्नी को पत्र लिखकर दुख प्रकट किया है।

 Delhi violence: Home Minister Amit Shah writes to wife of slain Delhi Police head constable, calls him brave
    CAA Protest: Delhi हिंसा में शहीद Ratanlal के परिजनों को Kejriwal सरकार देगी 1 करोड़ |वनइंडिया हिंदी
    अमित शाह ने अपने पत्र में रतनलाल को बहादुर जवान बताया और लिखा है कि मैं आपके पति की असामयिक मृत्यु पर दुख और गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। गोकुलपुरी थाने में तैनात हेड कॉस्टेबल रतनलाल की मौत हिंसा के दौरान हो गई। मंगलावर को उनका अंतिम संस्कार किया गया। मूलरूप से राजस्थान के सीकर के रहने वाले रतनलाल के घर में उनकी पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा है। रतनलाल की मौत पर अमित शाह समेत राजनीतिक दलों के नेताओं ने दुख जताया है।

    Delhi Violence: दिल्ली पुलिस का बड़ा फैसला, उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का आदेशDelhi Violence: दिल्ली पुलिस का बड़ा फैसला, उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का आदेश

    वहीं दिल्ली में फैली हिंसा में अब तक 13 लोगों की मौत हो गई है। दिल्ली पुलिस ने नार्थ ईस्ट दिल्ली के कुछ इलाकों में धारा-144 लगा दी है। दिल्ली पुलिस ने हिंसा पर काबू पाने भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने लोगों को अफवाहों से बचने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही अमूल्य पटनायक ने कहा कि हमारे पास पर्याप्त पुलिस बल है। पुलिस ने हिंसा प्रभावित क्षेत्र मौजपुर, जाफराबाद, चांदबाग, करावल नगर में कर्फ्यू लगा दिया गया है। दिल्ली पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का आदेश जारी किया है।

    English summary
    Delhi violence: Home Minister Amit Shah writes to wife of slain Delhi Police head constable, calls him brave.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X