• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Delhi Violence: हिंसा को लेकर नाराज हुई एक्ट्रेस, बोलीं-सीरिया है या दिल्ली?

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। दिल्ली में नागरिकता कानून को लेकर हुए उग्र प्रदर्शन पर लोगों की नाराजगी थम नहीं रही है। CAA कानून का विरोध और समर्थन कर रहे लोग आमने-सामने आ गए, जिसके बाद हिंसा के उग्र रूप ले लिया। प्रदर्शनकारी विरोध प्रदर्शन के बजाए हिंसा, मारपीट, गोलीबारी, तोड़फोड़ पर उतार आए। इस हिंसा में अब तक 25 लोगों की मौत हो गई। 200 से ज्यादा लोग घायल हो गए। करोड़ों का नुकसान हुआ। लोगों के घरों, दुकानों, पेट्रोल पंप को आग के हवाले कर दिया। दिल्ली में भड़कीं इस हिंसा पर बॉलीवुड ने भी नाराजगी जताई है।

Delhi Violence: एक बार फिर हिंसा प्रभावित इलाके में पहुंचे NSA अजित डोभाल,लोगों से मिलकर कही ये बातDelhi Violence: एक बार फिर हिंसा प्रभावित इलाके में पहुंचे NSA अजित डोभाल,लोगों से मिलकर कही ये बात

 हिंसा से नाराज बॉलीवुड

हिंसा से नाराज बॉलीवुड

दिल्ली में जारी हिंसा पर बॉलीवुड ने नाराजगी जताई है। बॉलीवुड के कई एक्ट्रेस, एक्टर, राइट्स ने लोगों से शांति की अपील की है। दिल्ली हिंसा पर नाराजगी जताते हुए एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने दिल्ली की तुलना सीरिया से कर ली। दिल्ली में हो रही हिंसा से काफी नाराज ईशा ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताई और लिखा 'सीरिया है या दिल्ली? हिंसक लोग हिसंक व्यवहार कर रहे हैं। आधी जानकारी के बिना ही लोग हिंसा कर रहे हैं। उन्हें यह तक नहीं मालूम कि आखिर वो किसके लिए खड़े हैं। ईशा ने लिखा कि मेरे शहर और मेरे घर को असुरक्षित बना रहे हैं।

 नाराज हुए जावेद अख्तर

नाराज हुए जावेद अख्तर

वहीं जाने-माने लेखक, गीतकार जावेद अख्तर ने भी दिल्ली हिंसा पर नाराजगी जताई। उन्होंने लिखा- दिल्ली में हिंसा का स्तर बढ़ गया है। उन्होंने लिखा कि ऐसा हो रहा है ताकि दिल्लीवालों को ये विश्वास हो जाए कि ये सीएए के विरोध प्रदर्शन के कारण हो रहा है। उन्होंने लिखा कि कुछ दिनों में दिल्ली पुलिस इसका हल निकाल लेगी। जावेद अख्तर के अलावा स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप, रणवीर शौरी, गौहर खान, ऋचा चड्ढा और रवीना टंडन जैसे कलाकारों ने दिल्ली हिंसा की निंदा की है।

विशाल भारद्वाज ने किया ट्वीट

विशाल भारद्वाज ने किया ट्वीट

विशाल भारद्वाज ने दिल्ली हिंसा पर ट्वीट करते हुए लिखा, "अंडा मछली छूकर जिनको पाप लगे उनका पूरा हाथ लहू में डूबा है, देश की राजधानी में जो यह हो रहा है वह देखकर काफी दुखद है।" विशाल भारद्वाज के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि विशाल भारद्वाज हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं और नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लगातार अपनी आपत्ति दर्ज करवा रहे हैं।

 ऋचा चड्ढा का ट्वीट हुआ वायरस

ऋचा चड्ढा का ट्वीट हुआ वायरस

दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ज्वलंत मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली ऋचा चड्ढा ने ट्विवटर पर लिखा है कि आप अपने खून को अपने हाथ में लेकर देखिए, आपको पता चल जाएगा कि आप कौन हैं, एक सच्चे हिंदू होने के नाते मैं कर्म में विश्वास रखती हूं।

 स्वरा भास्कर ने जताई नाराजगी

स्वरा भास्कर ने जताई नाराजगी

स्वरा भास्कर हमेशा से नागरिकता कानून के विरोध में बोलती रही है। दिल्ली हिंसा पर उन्होंने तोबड़ेतोड़ कई ट्वीट किए। उन्होंने अपने कई ट्वीट में कपिल मिश्रा की गिरफ्तारी की मांग की। स्वरा ने दिल्ली हिंसा के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार और केंद्र सरकार को दोषी ठहराया । उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछे।

रजनीकांत ने कहा खूफिया एजेंसियां हुई फेल

रजनीकांत ने कहा खूफिया एजेंसियां हुई फेल

वहीं सुपरस्टार और राजनेता रजनीकांत ने दिल्ली हिंसा पर नाराजगी जताई और कहा कि ये खुफिया एजेंसियों की विफलता है। उन्होंने कहा कि गृह मंत्रालय भी इस घटना के मामले में फेल साबित हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन शांतिपूर्ण तरीके से हो सकता है, लेकिन अगर हिंसा भड़कती है तो फिर उससे सख्ती से निपटने की जरुरत है।

Delhi violence: दिल्ली हिंसा में शहीद हेड कॉस्टेबल की पत्नी को अमित शाह ने लिखी चिट्ठी

https://publish.twitter.com/?query=https%3A%2F%2Ftwitter.com%2Feshagupta2811%2Fstatus%2F1231948505624858624&widget=Tweet

English summary
Delhi Violence: Bollywood Actress Isha Gupta React on CAA clash, compare Delhi with Syria
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X