• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली हिंसा 26 जनवरी: आरोपी दीप सिद्धू की पुलिस कस्टडी 7 दिन के लिए बढ़ाई गई, 23 फरवरी तक रहेगा हिरासत में

|

26th January delhi violence: Deep Sidhu News: दिल्ली में लाल किला सहित अलग-अलग इलाकों में 26 जनवरी को हुई हिंसा के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू की पुलिस कस्टडी बढ़ा दी गई है। दिल्ली की एक अदालत ने दीप सिद्धू को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के हवाले से ये खबर आई है। दीप सिद्धू की आज मंगलवार (16 फरवरी) 10 बजे तीस हजारी कोर्ट में पेशी थी। कोर्ट में पेशी के दौरान क्राइम ब्रांच की ओर से दीप सिद्धू की कस्टडी बढ़ाने की मांग की गई थी, जिसके बाद कोर्ट ने दीप सिद्धू को और सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। अब दीप सिद्धू को 23 फरवरी तक क्राइम ब्रांच की कस्टडी में रखा जाएगा। क्राइम ब्रांच की लंबी पूछताछ में दीप सिद्धू ने लाल किला हिंसा को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए है।

Deep Sidhu

दीप सिद्धू को पहले 9 फरवरी 2021 को 7 दिन की कस्टडी में भेजा गया था। जिसके बाद आज फिर कोर्ट ने दीप सिद्धू को 7 दिन की रिमांड पर भेज दिया है। अब दीप 23 फरवरी तक क्राइम ब्रांच की कस्टडी में रहेगा। बता दें कि दिल्ली में 26 जनवरी को हुई हिंसा के बारे में दीप सिद्धू से पूछताछ क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट कमिश्नर बीके सिंह और डीसीपी मोनिका भारद्वाज कर रहे हैं। इसके आईबी के अधिकारी भी दीप सिद्धू से पूछताछ कर रहे हैं।

    Republic Day Violence: Deep Sidhu की 7 दिनों के लिए बढ़ाई गई पुलिस रिमांड | वनइंडिया हिंदी

    किसान आंदोलन की ट्रैक्टर रैली में 26 जनवरी को लाल किला सहित दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में हिंसा हुई। जिसमें किसानों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। कई स्थानों पर तोड़फोड़ की गई। कुछ लोग लाल किल परिसर में घुस गए थे और यहां सुरक्षाबलों के साथ भी हिंसा की थी। इतना ही नहीं उपद्रवियों ने लाल किले की प्राचीर पर धर्मिक झंडा भी लहरा था। दिल्ली पुलिस का आरोप है किदीप सिद्धू ने ही हिंसा भड़काई थी जिसके चलते सर्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचा था।

    दीप सिद्धू ने भी अपने एक वीडियो में कहा था कि वो लाल किला में 26 जनवरी को हिंसा के दौरान था। हालांकि उसका दावा है कि वो मामले को शांत करने की कोशिश कर रहा था। दिल्ली हिंसा में नाम आने के बाद से दीप सिद्धू फरार चल रहा था। दिल्ली पुलिस ने दिल्ली में हिंसा भड़काने के लिए दीप पर एफआईआर दर्ज की थी। जिसके बाद पुलिस ने दीप सिद्धू के ऊपर एक लाख रुपये का इनाम रखा था। जिसके बाद 9 फरवरी को दीप सिद्धू को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पंजाब के जिरकपुर से गिरफ्तार किया था।

    ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने बॉम्बे हाई कोर्ट से कहा, मेरे किसी भी ट्वीट से नहीं भड़की हिंसा और ना ही कोई आपराधिक घटना हुई

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    delhi violence 26th January accused DCourt remands Deep Sidhu to 7-day Police custody
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X