• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली में आज भव्य कीर्तन, कई रास्तों से डाइवर्ट होगा ट्रैफिक, दिल्ली पुलिस ने जारी किया Root Plan

|

नई दिल्ली। सिख गुरू गुरु नानक देव की 550वीं जयंती गुरुपर्व के मौके पर दिल्ली में लोग ट्रैफिक जाम में ना फंसे, इस बाबत ट्रैफिक एडवायजरी जारी की गई है। दिल्ली के मुख्य रूट पर डायवर्जन किया गया है। शीशगंज गुरुद्वारा, एसपीएम मार्ग, चर्च मिशन रोड, खड़ी बाउली, लाहौरी गेट चौक, कुतुब मिनार, आजाद बाजार, रोशनारा रोड, शक्ति नगर चौक, गुरुद्वारा नानक रूट को डायवर्ट किया गया है क्योंकि यहां पर गुरुपर्व के मौके पर नगर कीर्तन का आयोजन किया जाएगा।

traffic

ट्रैफिक पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर एके सिंह ने बताया कि 11 नवंबर को श्रद्धालु नगर कीर्तन निकालेंगे। यह नगर कीर्तन सुबह 10 बजे शीशगंज गुरुद्वारा से शुरू होगा और यह गुरुद्वारा नानक प्याऊ साहब जीटीके पर रात 9 बजे खत्म होगा। इसमे हजारों श्रद्धालु शामिल होंगे, साथ ही कई घोड़े, स्कूली बच्चे, कई अक्षर और बैंड भी इस कीर्तन में हिस्सा लेंगे। जिसकी वजह से इन रास्तों पर ट्रैफिक को बंद किया जाएगा। लिहाजा इन रास्तों से लोग ना गुजरें इसकी उन्हें सलाह दी गई है।

इन तमाम इलाकों के साथ ही 23 अन्य रूट भी जहां पर नगर कीर्तन की वजह से यातायात बाधित रहेगा। जिसमे मुख्य रूप से सुभाष मार्ग लाल किला क्रॉसिंग, फतेहपुरी, टाउन हॉल, अजमेरी गेट, दिल्ली गेट पर भी भारी ट्रैफिक लगने की संभावना है। ट्रैफिक पुलिस की ओर से कहा गया है कि वह लोगों को सोशल मीडिया के जरिए जानकारी देते रहेंगे। लोगों से अपील की गई है कि वह इन रास्तों पर होकर ना गुजरे और सड़क पर तैनात ट्रैफैकि पुलिस के दिशानिर्देश का पालन करें, जिससे कि किसी भी तरह की कोई समस्या ना हो।

इसे भी पढ़ें- Ayodhya Verdict: ऐतिहासिक फैसले के बाद सभी पांच जजों की सुरक्षा बढ़ाई गई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi: Traffic advisory issued ahead of 550th Guruparv.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X