India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

दिल्ली से गोवा जा रही राजधानी एक्सप्रेस महाराष्ट्र में सुरंग में पटरी से उतरी, सभी यात्री सुरक्षित

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 26। दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन से गोवा जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर है। दरअसल, शनिवार तड़के महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले में एक सुरंग के अंदर इस ट्रेन के पटरी से उतरने की जानकारी मिल रही है। हालांकि इस हादसे में किसी यात्री के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि ये हादसा सुबह सवा चार बजे के करीब हुआ है। आपको बता दें कि ये ट्रेन निजामुद्दीन से मडगांव जा रही थी।

Rajdhani Express Accident:Delhi से Goa जा रही राजधानी पटरी से उतरी, यात्री सुरक्षित | वनइंडिया हिंदी
Rajdhani Express

बड़ा हादसा होते-होते टला

अधिकारियों ने बताया है कि है कि ट्रेन संख्या 02414 गोवा के मडगांव जा रही थी। मुंबई से लगभग 325 किलोमीटर दूर रत्नागिरी जिले की करबुदे सुरंग में गाड़ी पटरी से उतर गई। बताया जा रहा है कि जब गाड़ी वहां गुजर रही थी तो एक बोल्डर पटरी गिर गया था, जिसकी वजह से गाड़ी के पहिएये पटरी से उतर गई। हालांकि एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। इस हादसे के बाद कोंकण रेल मार्ग पूरी तरह से बाधित हो गया। इस रूट पर फिर से सेवा को चालू करने का काम युद्धस्तर पर चल रहा है।

कोंकण रेलवे लाइन पर कई ट्रेनें रोकी गईं

हादसे की जानकारी मिलते ही कोंकण रेलवे के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। साथ ही राहत बचाव की टीम भी मौके पर पहुंचे। इंजन को पटरी पर लाने का काम शुरू कर दिया गया है। इस हादसे के कारण कोंकण रेलवे लाइन पर विभिन्न ट्रेनों को विभिन्न स्टेशनों पर रोक दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ मुंबई-गोवा हाईवे पर भी जाम की स्थिति पैदा हो गई है।

ये भी पढ़ें: 15 साल बाद राष्ट्रपति ने की ट्रेन की सवारी, कानपुर में पैतृक गांव परौंख की यात्रा पर रामनाथ कोविंदये भी पढ़ें: 15 साल बाद राष्ट्रपति ने की ट्रेन की सवारी, कानपुर में पैतृक गांव परौंख की यात्रा पर रामनाथ कोविंद

Comments
English summary
Delhi to Goa Rajdhani Express derailed inside tunnel in Maharashtra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X