• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के घर पर उपद्रवियों का हमला, स्टाफ के साथ की मारपीट

|

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी के दिल्ली आवास पर मंगलवार शाम कुछ उपद्रवियों ने हमला कर दिया जिसके बाद हंगामा मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक कुछ अज्ञात उपद्रवियों ने कांग्रेस नेता के आवास में घुस गए और वहां मौजूद हाउस स्टाफ के साथ भी मारपीट की। घटना की जनाकारी मिलते हुए पुलिस की एक टीम अधीर रंजन चौधरी के आवास पर पहुंची और हालात का जायजा लिया। पुलिस ने बताया कि हम हमलावरों की पहचान की कोशिश कर रहे हैं।

Delhi residence of adhir ranjan chowdhury was attacked by miscreants

कांग्रेस नेता आधीर रंजन चौधरी के स्टाफ का आरोप है कि उपद्रवी घर में घुए आए और तोड़फोड़ की। जब उन्होंने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वह मारपीट करने लगे। बता दें कि आधीर रंजन चौधरी पश्चिम बंगाल में बहरामपुर सीट से कांग्रेस के लोकससभा सांसद हैं। अधीर रंजन चौधरी अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं, वह मोदी सरकार को संसद में घेरने के लिए जाने जाते हैं।

संसद में मोदी-शाह पर बोला था हमला

कांग्रेस सासंद अधीर रंजन चौधरी ने दूसरे दिन भी संसद के बजट सत्र स्थगित होने के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, सदन को दिल्ली में हुई हिंसा को प्राथमिकता देनी चाहिए क्योंकि वह गंभीर मुद्दा है। अधीर रंजन चौधरी ने कहा, हमारी मांग है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह सदन में आकर इस चर्चा में भाग लें और हमारे सवालों का जवाब दें। गौरतलब है कि संसद में बजट सत्र का दूसरा चरण भी आज हंगामें की भेंट चढ़ गया, मंगलवार को दोनों सदनों में दिल्ली हिंसा को लेकर जोरदार हंगामा हुआ।

दिल्ली हिंसा गंभीर मुद्दा, चर्चा से भागें नहीं, संसद में आकर जवाब दें मोदी-शाह: अधीर रंजन चौधरी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi residence of adhir ranjan chowdhury was attacked by miscreants
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X