• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्‍ली के एक फॉर्महाउस में चल रही थी रेव पार्टी, परोसा जा रहा था शराब और शबाब का कॉकटेल

|

नई दिल्‍ली। देर रात तक फुल वॉल्‍यूम म्‍यूजिक, जगमग लाईटें, नशे में डूबे युवाओं की फौज और अर्द्धनग्‍न अवस्‍था में डांस फ्लोर पर थिरकती कमसीन बलाएं। जी हां इतना यह बताने के लिये काफी है कि यहां बात रेव पार्टी की हो रही है। शनिवार देर रात दिल्ली के छतरपुर में पुलिस और आबकारी विभाग ने रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया है। छापेमारी में भारी मात्रा में ड्रग्स और शराब जब्त किया गया है। रेव पार्टी के मामले में पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। रेव पार्टी के दौरान करीब एक हजार लोग शामिल थे। जिसमें कई नाबालिग लड़के और लड़कियां भी शामिल हैं।

विदेशी बैंड कर रहा था परफॉर्म, अय्याशी की 'दूसरी दुनिया' में ले जा रही थीं कमसीन बलाएं

विदेशी बैंड कर रहा था परफॉर्म, अय्याशी की 'दूसरी दुनिया' में ले जा रही थीं कमसीन बलाएं

अधिकारियों ने बताया कि यह पार्टी छतरपुर में एक फैशन डिजाइनिंग कंपनी के हॉल में हो रही थी। उन्होंने बताया कि रेव में नाबालिगों को भी शराब परोसा जी रही थी। इस पार्टी में शामिल लोग गुड़गांव, फरीदाबाद और नोएडा के निवासी हैं। अधिकारियों ने बताया कि पार्टी हॉल से शराब की 300 से ज्यादा और बीयर की करीब 350 बोतलें जब्त की गई हैं। अधिकारियों के मुताबिक रेव पार्टी के दौरान विदेशी बैंड परफॉर्म कर रहा था।

2500 रुपए था रेव पार्टी का एंट्री फी

पुलिस के मुताबिक रेव पार्टी एक फार्म हाउस में गैर कानूनी तरीके से चल रही थी। इसमें आने वाले लोगों से 2500 रुपये वसूला जाता था। पार्टी में कई नाबालिग लड़के-लड़कियां भी शामिल थे जो दिल्ली से सटे नोएडा, फरीदाबाद और गुरुग्राम से आये हुए थे।

पिछले महीने नोएडा में पकड़ा गया था रेव पार्टी

पिछले महीने नोएडा में पकड़ा गया था रेव पार्टी

पिछले महीने नोएडा पुलिस ने भी एक रेव पार्टी पर छापा मारा था। पुलिस अधिकारी से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक फार्म हाउस के बाहर खड़ीं 39 लग्जरी कारें और 9 महंगी-महंगी बाइक भी बरामद हुई थीं। रेव पार्टी में क्लास 10 और 12वीं में पढ़ने वालीं लड़कियां भी शामिल थीं। वहीं छात्रों के अलावा कई नामी बिजनेसमैन भी पार्टी में शामिल थे।

Read Also- पेंशन के पैसों की लालच में बुजुर्ग महिला को चारपाई में बांध बेदर्दी से पीटती थी बहू, देखें वायरल VIDEO

क्‍या है रेव पार्टी रेव पार्टी

क्‍या है रेव पार्टी रेव पार्टी

शराब, ड्रग्स, म्यूजिक, नाच गाना और सेक्‍स का कॉकटेल होता है। ये पार्टियां बड़े गुपचुप तरीके से आयोजित की जाती हैं और जिनको बुलाया जाता है वे लोग पार्टी के बारे में वे सर्किट के बाहर के लोगों को जरा भी भनक नहीं लगने देते। नशीले पदार्थ बेचने वालों के लिए ये रेव पार्टियां धंधे की सबसे मुफीद जगह बन गई हैं।

Read Also- अलीगढ़ मामला: नेजल ब्रिज फ्रेक्‍चर, किडनी गायब- ढाई साल की मासूम का पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट पढ़ कलेजा कांप जाएगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi: Rave party busted by Police and Excise Department at a farmhouse in Chhattarpur.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X