• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली में हो सकता है आतंकी हमला, दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट पर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। देश की राजधानी में संभावित आतंकी हमले के इनपुट के बाद दिल्ली पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है। सूत्रों के अनुसार खुफिया विभाग ने रिपोर्ट दी है कि दिल्ली में संभावित आतंकी हमला हो सकता है, जिसके बाद पुलिस अलर्ट पर है। खुफिया एजेंसी ने दिल्ली पुलिस को अलर्ट किया है कि चार से पांच आतंकी दिल्ली में घुस सकते हैं और वह आतंकी हमला कर सकते हैं। सूत्र ने बताया कि दिल्ली में सभी 15 पुलिस जिला को हाई अलर्ट पर रखा गया है, साथ ही क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है।

    Delhi High Alert: 4 से 5 terrorists के घुसने की सूचना, चेकिंग में जुटी Delhi Police | वनइंडिया हिंदी
    delhi police

    खुफिया विभाग के अलर्ट के बाद पुलिस दिल्ली के बॉर्डर पर मुस्तैदी को बढ़ा दिया है और बाजार, अस्पताल व अन्य सार्वजनिक स्थलों पर पैनी नजर रख रही है। बता दें कि रविवार को सेना ने जम्मू कश्मीर में आतंकियों के साथ एनकाउंटर किया था, जिसमे कई आतंकियों को मार गिराया गया था। इस दौरान एक आतंकी जो पाकिस्तान का था, उसके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए थे। यही नहीं उसके पास से एके-47 भी बरामद हुई थी, जिसके बाद माना जा रहा है कि खुफिया विभाग ने इनपुट के आधार पर दिल्ली पुलिस को यह अलर्ट जारी किया है।

    से भी पढ़ें- कानपुर के सरकारी बालिका गृह में 57 लड़कियां कोरोना पॉजिटिव, 7 गर्भवती, एक को HIVसे भी पढ़ें- कानपुर के सरकारी बालिका गृह में 57 लड़कियां कोरोना पॉजिटिव, 7 गर्भवती, एक को HIV

    English summary
    Delhi on police on high alert after IB input of possible terror attack on national capital.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X