• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस पर होंगे कड़े सुरक्षा इंतजाम, कमिश्नर ने की स्पेशल मीटिंग

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 4 अगस्त: स्वतंत्रता दिवस समारोह में अब दो हफ्ते से भी कम का वक्त बचा है। ऐसे में दिल्ली पुलिस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। जिसके तहत दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने बुधवार को एक अहम बैठक की। जिसमें कई बड़े पुलिस अधिकारी शामिल हुए। दिल्ली पुलिस के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर में स्वतंत्रता दिवस पर कड़ा पहरा रहेगा। इसको लेकर कमिश्नर ने पुलिस मुख्यालय में एक अंतरराज्यीय समन्वय बैठक की। जिसमें कई पहलुओं पर विस्तार से चर्चा हुई।

delhi

न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि बैठक में सभी जोन के स्पेशल सीपी मौजूद रहे। सबसे पहले लॉ एंड ऑर्डर पर चर्चा की गई। इसके बाद एक अहम मुद्दा उठा। जिसमें कमिश्नर ने कहा कि जो भी जवान लॉ एंड ऑर्डर व्यवस्थित करने में लगेंगे, उनके लिए सभी बुनियादी सुविधाएं सुनिश्चित की जाएं। इसके अलावा लाल किले के आसपास भी कड़े इंतजाम किए जाएंगे।

दिल्ली सरकार का ऐलान, राज्य में जारी रहेगी फ्री वाई-फाई की सुविधादिल्ली सरकार का ऐलान, राज्य में जारी रहेगी फ्री वाई-फाई की सुविधा

किसान आंदोलन सबसे बड़ी चुनौती
इस साल दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों को ट्रैक्टर रैली निकालने की इजाजत दी थी। शुरू में तो सब सही था, लेकिन दोपहर के वक्त बहुत से प्रदर्शनकारी तय रूट को छोड़कर लालकिले की ओर मुड़ गए। इसके बाद आईटीओ और लालकिले पर जमकर हिंसा हुई। किसानों का आंदोलन अभी भी जारी है। ऐसे में दिल्ली पुलिस चाहती है कि इस बार पहले वाली गलती ना हो।

English summary
Delhi Police Commissioner Rakesh Asthana meeting on Independence Day
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X