India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल शूटर अंकित सिरसा को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 04 जुलाई: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में दिल्ली पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है। दिल्ली पुलिस ने मूसेवाला के हत्यारे अंकित सिरसा को गिरफ्तार किया है। स्पेशल सेल एनडीआर की टीम ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल शूटर अंकित सिरसा को गिरफ्तार किया है। अंकित पर राजस्थान में भी हत्या के प्रयास के दो मामलों में चल रहे हैं।

    Sidhu Moosewala Death Case: Shootout में शामिल Ankit Sirsa समेत 2 गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी | *News
    सिद्धू मूसेवाला

    29 मई को पंजाब सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मानसा जिले में उनके गांव के पास हथियारों से लैस बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया था। इस हत्याकांड में गायक को गोली मारकर हत्या करने वाले अंकित सिरसा को उसके साथी के साथ दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है।

    दूसरा गिरफ्तार आरोपी सचिन भिवानी सिद्धू मूसेवाला मामले में चार शूटरों को पनाह देने के लिए जिम्मेदार था। बताया जा रहा है कि अंकित सिरसा ने सिद्धू को बेहद नजदीक से गोली मारी थी। उनके साथ प्रियव्रत फौजी भी एक कार में था। शूटर ने अपनी गाड़ी से मूसेवाला को रास्ते में रोक लिया था। फिर मूसेवाला को अंधाधुंध फायरिंग की और मौके से फरार हो गए।

    सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना SYL यूट्यूब से हटा, इस वजह से किया डिलीटसिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना SYL यूट्यूब से हटा, इस वजह से किया डिलीट

    गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद पूरे पंजाब में अलर्ट जारी किया गया था। इस हत्याकांड को तब अंजाम दिया गया, जब सिंगर की पंजाब सरकार की तरफ से सुरक्षा कम करने का फैसला किया गया था। सुरक्षा कम होने के एक दिन बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला अपनी जीप में सवार थे। इस दौरान फायरिंग में उनके चचेरे भाई और एक दोस्त को भी गोली लगी थी।

    Comments
    English summary
    delhi police arrested sidhu moosewala case shooter ankit sirsa
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X