18 साल की बेटी की आबरू का मां-बाप ने किया 20 लाख में सौदा, कहा- वापस ले लो रेप का केस

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 18 वर्षीय लड़की ने कहा कि उसके साथ साल 2017 में दो पुरुषों ने दुष्कर्म किया। उसके माता-पिता ने आरोपियों के दबाव में आकर पैसे लिए और अदालत में अपना बयान वापस ले लिया। लड़की ने बताया कि साल 2017 के अगस्त महीने में उसके साथ दुष्कर्म किया गया। जिसके बाद आरोपी गिरफ्तार हुए। उनमें से एक जब अंतरिम जमानत पर बाहर आया तो लड़की के परिजनों से बात की और उन्हें 20 लाख रुपए दिए कि वो अपनी बेटी को समझाएं कि वो अपना बयान बदले और केस वापस ले। इस पर वो तैयरार हो गए। लेकिन उनकी बेटी चुप नहीं बैठी।

लड़की पुलिस के पास गई और...

लड़की पुलिस के पास गई और...

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार लड़की पुलिस के पास गई और उसने अपनी पूरी दास्तां बताई। उसने पुलिस को बताया कि उसके साथ दो लोगों ने रेप किया जिसे वो नहीं जानती थी। लड़की ने कहा कि - उन्होंने मेरा अपहरण किया और मुझे एक अनजानी जगह पर छोड़ गए।' पुलिस अधिकारी के अनुसार लड़की ने बताया कि आरोपी सुनील शाही जो जमानत पर बाहर आया, उसने माता-पिता से 10 अप्रैल को बात की उन्हें यह ऑफर दिया। लड़की ने कहा कि उसके माता - पिता ने एक बार इनकार करने की जगह उनसे एडवांस पैसे ले लिए कि वो अपनी बेटी को केस वापस लेने के लिए समझाएंगे।

पीड़ित ने पुलिस से कहा कि...

पीड़ित ने पुलिस से कहा कि...

पीड़ित ने पुलिस से कहा कि वह अपने कमरे में थी जब उसके माता-पिता ने शाही से मुलाकात की और उसने पूरी बातचीत सुन ली। उसने कहा कि जैसे ही शाही ने उसके घर से गया, वो अपने माता-पिता से बात की। लेकिन उन्होंने उसे झूठा बयान देने के लिए समझाने की कोशिश की। लड़की ने कहा कि मैंने पूरी तरह से मामले को वापस लेने से इनकार कर दिया, लेकिन मेरे माता-पिता ने बात नहीं मानी। वे मुझे समझाने की कोशिश कर रहे थे और मैं अपने पक्ष के लिए खड़ी थी। अगली सुबह उन्होंने मुझे यह कहकर पीटा और ब्लैकमेल किया, कि वह गरीब हैं और उस पैसे की जरूरत है।

दर्ज किया गया मामला

दर्ज किया गया मामला

उसने कहा कि उसकी पिटाई के बाद, किसी ने घर में 5 लाख रुपये सौंप दिया। उसके माता-पिता ने बिस्तर के नीचे रुपए छिपाए और अदालत के लिए चले गए। इसके बाद लड़की ने किसी तरह से वो बैग निकाला और अमन विहा पुलिस थाने के लिए चल पड़ी। उसने अपनी पूरी कहानी बताई। इसके तुरंत बाद पुलिस ने भारतीय दण्ड संहिता की धारा 195 A, धारा 506, धारा 120 B और जुवेनाइल एक्ट की धारा 75 के तहत मामला दर्ज किया।

पिता भागने में कामयाब रहा

पिता भागने में कामयाब रहा

पुलिस ने कहा कि लड़की ने पुलिस को नकद की पहली किश्त सौंप दी और जांच करने के लिए एक टीम बनाई गई। उन्होंने कहा कि उसकी मां, जिन्हें बेटी के पुलिस के पास पहुंचने की जानकारी नहीं थी वो घर लौटी तो उसे पुलिस ने पकड़ा। , हालांकि, उसके पति को पत्नी की गिरफ्तारी की जानकारी हो गई ऐसे में वो भागने में कामयाब रहा। पुलिस उसकी खोजबीन कर रही है।

ये भी पढ़ें- आरक्षण पर शिवराज के मंत्री का बयान, 90% वाले की जगह 40% वाले को बैठाना देश के लिए घातक

ये भी पढ़ें- गैंगरेप पीड़िता के लिए इंसाफ मांगने सड़क पर उतरा बॉलीवुड, देखें तस्वीरें

ये भी पढ़ें- मशहूर डिजाइनर का विवादित बयान-पैंट उतारने से ऐतराज है तो छोड़ दो मॉडलिंग, चले जाओ मठ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi:Parents Makes pressure to withdraw the case on daughter by taking money from raped accused

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.