• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अकाली विधायक ने वीडियो शेयर कर राहुल गांधी को बताया नशेड़ी

By Rizwan
|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। दिल्ली की राजौरी गार्डन पश्चिम विधानसभा सीट से शिरोमणि अकाली दल विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने राहुल गांधी को नशेडी बताते हुए उन्हें इलाज के लिए भेजने की बात कही है। शिअद विधायक ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राहुल लाइन में खड़े हैं, इस पर मनजिंदर ने कहा है कि ये आदमी नशेडी लग रहा है। मनजिंदर सिंह ने लिखा कि जो इंसान पंजाब के 70 फीसदी नौजवनों को ड्रग एडिक्ट कहकर बदनाम करने में लगा था, वह खुद परले दर्जे पर नशेड़ी नजर आ रहा है। राहुल गांधी की शक्ल देश का पीएम बनने के लायक नहीं बल्कि पुनर्वास केंद्र में दाखिला लेने लायक है।

Delhi Mla manjinder singh sirsa says rahul gandhi looks drug addict

इतना ही नहीं मनजिंदर ने ट्विटर पर ये भी कहा कि अगर मेरी बात सही है तो इस वीडियो को रीट्वीट कीजिए। मनजिंदर के इस वीडियो पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं यूजर्स ने दी। कई लोगों ने मनजिंदर की बात में बात मिलाते हुए राहुल गांधी का मजाक उड़ाया तो कुच यूजर्स ने सिरसा से सवाल पूछा कि आखिर इस वीडियो में परेशानी क्या है।

एक यूजर ने लिखा कि लाइन में आदमी खामोशी से ही खड़ा होगा, नाचेगा तो नहीं। एक और यूजर ने लिखा कि ये परले दर्ज का छिछलापन है, आखिर एक जनता का प्रतिनिधि किसी के लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कैसे कर सकता है। सिरसा कोई पहली बार अपनी भाषा के लिए चर्चा में नहीं हैं, वो अक्सर इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करते रहे हैं, जो विवाद खड़े करते हैं।

<strong>मुंबई में बारिश, बीएमसी ने रद्द की अपने कर्मचारियों की छुट्टियां</strong>मुंबई में बारिश, बीएमसी ने रद्द की अपने कर्मचारियों की छुट्टियां

English summary
Delhi Mla manjinder singh sirsa says rahul gandhi looks drug addict
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X