• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शाहरुख खान के खिलाफ सिखों की धार्मिक भावनाएं आहत करने की शिकायत दर्ज

|

नई दिल्ली। दिल्ली के रजौरी गार्डन से शिरोमणि अकाली दल के विधायक मजिंदर सिंह सिरसा ने अभिनेता शाहरुख खान के खिलाफ सिखों की धार्मिक भावना आहत करने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई है। सिरसा ने शाहरुख और फिल्म से जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया है। सिरसा का कहना है कि शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जीरो से सिखों की भावनाएं आहत हुई हैं। जीरो फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है, फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं।

अकाली दल विधायक ने शाहरुख खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

फिल्म के एक पोस्टर में शाहरुख खान को कृपाण पहने दिखाया गया है। पोस्टर में शाहरुख नंगे बदन पर नोटों का हार पहने और गले में गातरा (कृपाण) पहने दिखाई दे रहे हैं।इसे फिल्म में मजाकिया ढंग में दिखाया गया है, जिसको सिखों की धार्मिक भावनाओं के खिलाफ कहा गया है।

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर शुक्रवार शाम को रिलीज हुआ है। शाहरुख के 53वें जन्मदिन के मौके पर जीरो का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर को नेट पर खूरब सर्च किया जा रहा है और देखा जा रहा है। रिलीज होने के 24 घंटे से भी कम वक्त में इसे 2 करोड़ से ज्यादा बाद देखा जा चुका है। इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने शख्स का किरदार निभा रहे हैं। जीरो में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा हैं।

<strong>विधानसभा चुनाव: क्या कांग्रेस की अंतर्कलह के सहारे सत्ता में वापसी करेगी भाजपा?</strong>विधानसभा चुनाव: क्या कांग्रेस की अंतर्कलह के सहारे सत्ता में वापसी करेगी भाजपा?

English summary
Delhi MLA Manjinder Singh Sirsa complaint against Shahrukh Khan hurting Sikh sentiments in movie zero
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X