• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली मेट्रो के कर्मचारी ने फेसबुक LIVE कर की आत्महत्या

|

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के एक कर्मचारी ने रविवार को फेसबुक लाइव करके आत्महत्या कर ली। कर्मचारी ने रविवार को अपने किराये के घर में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या का अंजाम दिया। पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के निवासी शुभांकर चक्रवर्ती (27) के रूप में हुई है। हालांकि पुलिस को पूर्वी दिल्ली के शाहदरा में उनके कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला।

 Delhi Metro Rail Corporation employee live streams suicide on Facebook

पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार सुबह करीब नौ बजे की थी। दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम को एक युवक ने सूचना दी कि उसके दोस्त ने खुद के सुसाइड का लाइव वीडियो फेसबुक पर अपलोड किया है। सूचना पर पुलिस शाहदरा तेलीबाड़ा पहुंची। पुलिस ने जब कमरा खोल कर देखा तो अंदर एक युवक प्लास्टिक के तार के साथ छत से एक हुक के सहारे लटका पाया गया था पुलिस के मुताबिक, शुभांकर मूलत: 24 उत्तरी परगना, कल्यानग्राम पलटा का रहने वाला था। जिस मकान में उसने आत्महत्या की, वहां वह दो महीने से किराये पर रह रहा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुभांकर के दोस्त सूर्यकांत ने पुलिस को बताया कि उसे सुबह करीब 8 बजे उसके दोस्त आकाश ने बताया था कि उसने मोबाइल पर शुभांकर को लाइव सुसाइड करते हुए वीडियो में देखा है। सूर्यकांत ने इसकी सूचना उसके एक दोस्त राजेंद्र को दी। राजेंद्र और सूर्यकांत मौके पर पहुंचे तो शुभांकर का कमरा अंदर से बंद था। तब तक मगर देर हो चुकी थी। शुभांकर आत्महत्या कर चुका था।

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में फेसबुक लाइव स्ट्रीम पर शुभांकर को डीएमआरसी की वर्दी पहने कथित रूप से कूलर पर चढ़ते हुए देखा गया था। उन्होंने दो बार कैमरे की ओर देखा और फांसी लगाने से पहले कंपनी के अपने परिचय पत्र को दो बार चूमा। पुलिस ने बताया कि, शुभांकर ने जून में डीएमआरसी में नौकरी शुरू की थी और वह बिजली एवं रखरखाव विभाग के कर्मचारी थे।

<strong> मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी को भेजी राखी, लीग ने बताया-प्रोपगेंडा</strong> मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी को भेजी राखी, लीग ने बताया-प्रोपगेंडा

English summary
Delhi Metro Rail Corporation employee live streams suicide on Facebook
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X