पत्नी ने नहीं रखा करवाचौथ का व्रत, पति ने मारा चाकू और बिल्डिंग से कूदकर दे दी जान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

दिल्ली। पत्नी के करवाचौथ व्रत न रखने से नाराज एक पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया और खुद बिल्डिंग की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना दिल्ली के रोहिणी इलाके की है। घायल पत्नी को पड़ोसियों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

Wife did not keep the fast of Karva Chauth, husband commits suicide

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक इन दोनों ने हाल ही में तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी भी दाखिल की है और एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। रविवार को पति जसविंदर सिंह अपनी बेटी से मिलने के लिए पत्नी के घर गया जहां उसने पत्नी को कुछ जरूरी बात के लिए छत पर आने को कहा। छत पर आने के बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद जसविंदर ने अपनी पत्नी को चाकू से मारकर घायल कर दिया।

पत्नी पर हमले के बाद जसविंदर ने छत से नीचे कूद गया जिससे उसकी मौत हो गई। घायल पत्नी शोर मचाते हुए सीढ़ियों से उतरकर पति के शव के पास पहुंची जहां वो बेहोश हो गई। शोर सुनकर आए पड़ोसियों ने मामले की सूचना को देते हुए महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। होश में आने के बाद महिला ने बताया कि यह पहली बार था जब उसने करवा चौथ का व्रत नहीं रखा था जिससे जसविंदर काफी नराज था। वहीं पुलिस ने कहा कि वो केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- पति को था एड्स, देवर रोज रात में करने लगा बलात्कार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An unhappy husband did not take a fast by his wife, with a knife attacking his wife and himself, jumping from the roof of the building committed suicide.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.