महिला मित्र के घर पर लगाई फांसी, आधी रात मां को किया था फोन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। वेस्‍ट दिल्‍ली के पटेल नगर में रहने वाले 25 साल के अर्नव दुग्‍गल ने पूरी रात अपने दोस्‍तों और गर्लफ्रेंड संग पार्टी की। सुबह उसकी लाश रहस्‍यमय परिस्थितियों में गर्लफ्रेंड के घर फांसी पर लटकी हुई मिली। एक तरफ तहां उसकी गर्लफ्रेंड इसे खुदकुशी बता रही है तो वहीं उसके परिजन हत्‍या का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

महिला मित्र के घर पर लगाई फांसी, आधी रात मां को किया था फोन

जानकारी के मुताबिक अर्नव दुग्‍गल एक एमएनसी में काम करता था। 12 जून की रात वो अपने दोस्‍तों संग पार्टी करने अपनी गर्लफ्रेंड के घर द्वारका सेक्‍टर 10 के शाकुंतलम अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 441 में गया था। पूरी रात सभी ने मिलकर पार्टी की। अर्नव के सारे दोस्त देर रात वहां से गए तो वहीं अर्नव 13 जून की सुबह अपनी गर्लफ्रैंड के घर से निकला लेकिन थोड़ी ही देर में तबीयत ठीक नहीं होने पर वापिस आ गया।

अर्नव और उसकी गर्लफ्रेंड अलग-अलग रूम में सोने चले गए। 13 जून की दोपहर जब उसकी गर्लफ्रेंड सोकर उठी तो उसने देखा कि अर्नव फांसी पर लटका हुआ था। अर्नव की गर्लफ्रेंड ने यह बयान पुलिस को दिया है। वहीं अर्नव के घरवालों ने कहा है कि उनके बेटे को किसी तरह का मानसिक तनाव नहीं था। अर्नव की मां अनु दुग्गल ने कहा कि उनकी 12 जून की देर रात बेटे से बात हुई, उसके बाद से उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था, उन्होंने काफी बार उसका नंबर ट्राई भी किया लेकिन लगा नहीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 23-year-old man was found hanging at his female friend’s flat in southwest Delhi’s Dwarka area on Tuesday evening.
Please Wait while comments are loading...