• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्‍ली: तंजानिया की युवती को केन्‍या की दोस्‍त ने बीयर पिलाने से किया मना, ले ली जान

|

नई दिल्‍ली। क्‍या सिर्फ बीयर पिलाने से मना कर देना किसी के जान लेने की वजह बन सकती है? सोच कर भी दिल और दिमाग सन्‍न हो जाएगा लेकिन ऐसा हुआ है। दिल्‍ली में एक युवती ने अपनी दोस्त की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसने उसे बियर पिलाने से मना कर दिया था। करीब 4 दिन पहले हुए इस हत्‍याकांड को पुलिस ने अब सुलझा लिया है और जैसमिन नामक युवती को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक 17 जून को केन्या की रहने वाली 25 वर्षीय युवती अन्नासम की दिल्ली के महरौली में हत्या कर दी गई थी।

दिल्‍ली: तंजानिया की युवती को केन्‍या की दोस्‍त ने बीयर पिलाने से किया मना, ले ली जान

उस पर बेरहमी से चाकू से कई वार किए गए थे। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने जब मृतक युवती की कॉल डिटेल खंगाली तो हत्या वाले दिन अन्नासम की कई लोगों से बाचतीच होने की जानकारी मिली। इसी क्रम में पुलिस को पड़ोस में रहने वाली तंजानिया की जैसमिन के बारे में पता चला। पुलिस को पड़ोसियों से यह भी पता चला कि कुछ दिनों पहले ही दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था। बाद में दोनों दोस्त बन गए थे। जब पुलिस ने जैसमिन से सख्ती के साथ पूछताछ की, तो वो टूट गई और उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

Read Also- कस्टमर्स संग सोने से मना करने पर बार डांसर के कपड़े उतारे, साथी डांसरों ने पीटाRead Also- कस्टमर्स संग सोने से मना करने पर बार डांसर के कपड़े उतारे, साथी डांसरों ने पीटा

पुलिस के मुताबिक जैसमिन ने वारदात वाले दिन अन्नासम को बीयर पिलाने के लिए कहा था लेकिन उसने मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद उसने रसोई में इस्तेमाल होने वाले चाकू से अन्नासम पर हमला कर दिया। इस हमले में अन्नासम की मौक पर ही मौत हो गई।

English summary
Delhi: Kenyan woman murder mystery solve, Tanzania woman arrested.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X