• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली से राहत की खबर, स्वास्थ्य मंत्री बोले- नियंत्रण में आया कोरोना, आज 5 हजार से कम आ सकते हैं केस

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 27 जनवरी। देश भर में कोरोना ने एक बार फिर कोहराम मचा रखा है। वहीं गुरुवार को दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने राहत भरी जानकारी दी है। दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन ने बताया कोविड की स्थिति नियंत्रण में है।

jain

उन्‍होंने जानकारी दी आज दिल्ली में 5,000 से कम मामले सामने आएंगे और कोरोना की पॉजिटिविटी दर भी मौजूदा 10 प्रतिशत से कम होगी।

वहीं देश भर की बात करें तोकोरोना के नए पॉजिटिव केस में कमी नहीं आ रही है। हर दिन लगभग तीन लाख कोरोना के नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अनुसार देश में पिछले 24 घटों में कोरोना के 286384 नए मामले सामने आए हैं जबकि 573 लोगों की मौत हो गई।

पिछले 24 घंटों में 306357 लोग कोरोना से ठीक हो गए हैं। फिलहाल देश में अभी भी कोरोना के 2202472 सक्रिय केस हैं। दैनिक पॉजिटिविटी रेट की बात करें तो यह 19.59 फीसदी है।अच्छी बात यह है कि देश में कोरोना वैक्सीन की 1638439207 डोज लोगों को दी जा चुकी है

यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुईं भोजपुरी एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी, प्रियंका संग फोटो की शेयरयूपी चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुईं भोजपुरी एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी, प्रियंका संग फोटो की शेयर

Comments
English summary
Delhi Health Minister said - Corona came under control, today less than 5 thousand cases may come
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X