• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुड़िया गैंगरेप केस में फैसला 18 जनवरी को, 5 साल की मासूम के साथ निर्भया जैसी हुई थी बर्बरता

|

नई दिल्ली। निर्भया गैंगरेप केस के 4 महीने बाद हुए गुड़िया गैंगरेप केस मामले पर सुनावई करते हुए बुधवार को कड़कड़डूमा कोर्ट ने फैसला टाल दिया है। अब इस मामले पर 18 जनवरी को न्यायालय अपना फैसला सुनाएगी। बता दें कि दिसंबर 2012 में हुए निर्भया गैंगरेप केस के बाद देश में बवाल मचा हुआ था इसी बीच 15 अप्रैल, 2013 को 5 साल की गुड़िया का अपहरण कर 2 लोगों ने मासूम के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था।

निर्भया जैसी हुई थी बर्बरता

निर्भया जैसी हुई थी बर्बरता

गुड़िया गैंगरेप केस के बाद लोगों का गुस्सा और भड़क उठा। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक गुड़िया के साथ भी निर्भया की तरह ही बर्बता की गई थी। गुड़िया के शरीर से डॉक्टरों ने मोमबत्ति और कांच की शीशी भी निकाली थी। हालांकि काफी सर्जरी के बाद मासूम को बचा लिया गया था। इस अपराध में दो आरोपियों को बिहार और उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मनोज शाह और प्रदीप के रूप में हुई थी जो गुड़िया के पड़ोस में ही रहते थे।

एक आरोपी ने खुद को बताया नाबालिग

एक आरोपी ने खुद को बताया नाबालिग

निर्भया केस की तरह गुड़िया गैंगरेप में भी अभी तक किसी भी आरोपी को फांसी नहीं दी गई है हालांकि अभी इस मामले में कोर्ट का फैसला आना बाकी है। घटना को 7 साल पूरे होने वाले हैं, सुनवाई पूरी होने में इतना लंबा समय लगने के पीछे आरोपी प्रदीप बताया जा रहा है जिसने यह दावा किया था कि घटना के समय वह नाबालिग था। उसने केस को लंबा खींचने की कोशिश भी की थी।

जान से मारने की थी कोशिश

जान से मारने की थी कोशिश

बता दें कि जिस समय गुड़िया के साथ दरिंदगी की गई उस समय वह सिर्फ 5 साल की मासूम थी। 15 अप्रैल 2013 को गुड़िया लापता हुई थी और 2 दिन बाद गंभीर हालत में बरामद की गई थी। आरोपियों ने गुड़िया को जान से मारने की कोशिश भी की लेकिन वह किसी तरह बच गई थी। गंभीर हालत में उसे एम्स में भर्ती कराया गया था जहां डॉक्टरों ने उसके शरीर से मोमत्ति और कांच की शीशी निकाली। गुड़िया की हालत कई दिनों तक गंभीर बनी रही थी।

यह भी पढ़ें: 37 साल के शख्स की अजीब आदत, रोज सुबह 2 बजे दरवाजे की घंटी बजाकर भाग जाता था, हुआ अरेस्ट

English summary
delhi gudiya gangrape case karkardooma court Decision on 18 January
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X