• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली बॉर्डर सील करने के केजरीवाल के फैसले के समर्थन में हरियाणा सीएम खट्टर

|

नई दिल्ली। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दिल्ली की सीमाएं सील करने के आप सरकार के फैसले का समर्थन किया है। खट्टर ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल के दिल्ली की सीमाओं को सील करने की बात में वजन है। वहीं कई भाजपा नेताओं ने केजरीवाल के फैसले की आलोचना की है। बता दें कि हरियाणा की दिल्ली से बड़ी सीमा लगती है।

Delhi govt decision to seal its borders holds weight Haryana CM Manohar Lal Khattar

एक जून से लॉकडाउन में कई तरह की छूट मिली है। वहीं दिल्ली सरकार ने दूसरे राज्यों से लगती सीमाओं को बंद कर दिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि दिल्ली के अस्पताल में दूसरों राज्यों के मरीज न भर जाएं, इसके चलते फिलहाल उन्हें सीमाएं एक हफ्ते के लिए बंद करने का फैसला करना पड़ रहा है।

अरविंद केजरीवाल का राजधानी के बॉर्डर सील करने का ऐलान करने के बाद भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस की ओर से केजरीवाल पर निशाना साधा जा रहा है और इस फैसले को गलत करार दिया जा रहा है। दिल्ली कांग्रेस ने इसको लेकर अपने ट्विटर पर लिखा, जब दिल्ली में सब कुछ खोल दिया गया है, फिर दिल्ली के बॉर्डर सील करने की क्या जरूरत थी, जबकि लोगों को बॉर्डर के इधर-उधर काम धंधे पर जाने के लिए रोक लगाने से बॉर्डर पर अराजकता ही पैदा होगी। कांग्रेस की ओर से लिखा गया कि केजरीवाल पूरी तरह भ्रमित हैं, उन्हें यह मालूम नहीं कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को कैसे रोकना है।

भारतीय जमता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने इसको लेकर ट्विटर पर लिखा, अपनी नाकामी छिपाने के लिए, आप निर्दोष लोगों को दंड देना चाहते हो क्योंकि वह बॉर्डर के दूसरी तरफ रहते हैं? वह भी आपकी और मेरी तरह भारतीय हैं! याद है, आपने अप्रैल में कहा था कि आप 30 हजार मरीजों के लिए बिल्कुल तैयार हो? मिस्टर तुगलक अब ऐसे सवाल क्यों उठा रहे हो?

ये भी पढ़िए- हरियाणा: 24 घंटे में सर्वाधिक 299 नए कोरोना केस, अब 10 दिन में ही डिस्चार्ज होंगे मरीज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi govt decision to seal its borders holds weight Haryana CM Manohar Lal Khattar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X