• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

LG अनिल बैजल पर भड़के सीएम केजरीवाल, कहा-लोकतंत्र की इज्जत कीजिए सर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, अगस्त 04: दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल की बीच एक बार फिर से टकराव देखने को मिल रहा है। दरअसल दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने कोरोना के हालात और तैयारियों पर मुख्य सचिव समेत कई आलाधिकारियों के साथ बैठक की थी। जिसे लेकर अरविंद केजरीवाल ने एतराज जताया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल को लोकतंत्र, संविधान और सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करने की नसीहत दी है।

Delhi government criticised Lieutenant Governor for holding a meeting on COVID 19 directly with officials

उपराज्यपाल अनिल बैजल द्वारा की गई बैठक को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, 'चुनी हुई सरकार की पीठ पीछे ऐसी समानांतर बैठक करना संविधान और सुप्रीम कोर्ट की संवैधानिक पीठ के फैसले के खिलाफ है। हम एक लोकतंत्र हैं। जनता ने मंत्रिपरिषद को चुना है। अगर कोई सवाल है तो आप अपने मंत्रियों से पूछिए। अफसरों के साथ सीधी बैठक करने से बचें। लोकतंत्र की इज्जत कीजिए सर।

दरअसल दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने कोरोना के हालात और तैयारियों पर मुख्य सचिव समेत कई आला अधिकारियों के साथ बैठक की थी। जिसके बाद दिल्ली के एलजी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा गया कि, दिल्ली में कोविड की स्थिति और भविष्य की तैयारियों की समीक्षा की मुख्य सचिव, एसीएस (गृह और स्वास्थ्य), संभागीय आयुक्त, सचिव (स्वास्थ्य), एमडी-डीएमआरसी और अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ की।

बदहाल रोड पर AAP का म्यूजिकल प्रोटेस्ट हुआ वायरल, BJP ने भी शेयर कर दिया वीडियो, हुई किरकिरीबदहाल रोड पर AAP का म्यूजिकल प्रोटेस्ट हुआ वायरल, BJP ने भी शेयर कर दिया वीडियो, हुई किरकिरी

English summary
Delhi government criticised Lieutenant Governor for holding a meeting on COVID 19 directly with officials
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X