• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

देश की बेटी 'निर्भया' का इलाज करने वाली नर्स से सामूहिक बलात्‍कार, रेलवे ट्रैक पर फेंका

|

नयी दिल्‍ली (ब्‍यूरो)। सड़क से लेकर संसद तक हड़कंप मचा कर रख देने वाली दिल्‍ली गैंगरेप की पीडि़ता 'निर्भया' की चिकित्‍सा में सहायता करने वाली स्‍टाफ नर्स पंजाब के मानसा में गैंगरेप का शिकार हो गई। उसके एक परिचित उसे एक युवती के इलाज कराने के बहाने गांव में बुलाया था और दो लोगों के साथ मिलकर सामूहिक बलात्‍कार किया। यह युवती कुछ समय पहले इलाज के लिए दिल्‍ली गई थी और वहीं पीडि़त की पहचान युवती से हुई थी। पुलिस ने पीडि़त नर्स का बयान दर्ज कर लिया है और उसे मेडिकल चेकअप के लिए भेजा है।

Delhi gangrape victim’s nurse
पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। पूछताछ में पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वह सफदरगंज अस्‍पताल में स्‍टाफ नर्स है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि बुढलाडा गांव के राजवीर सिंह और अन्‍य लोगों ने उसे बुलाया था। उससे कहा गया था कि उसकी पहचान वाली रमनदीप कौर की तबियत ज्‍यादा खराब है और वह उसे बहुत याद करती है। रमनदीप से उसकी मुलाकात दिल्‍ली में हुई थी।

रमनदीप कुछ दिन उसके पास भी रही थी। इसके बाद वह दिल्ली से ट्रेन पकड़ कर बुढलाडा आ गई। रात में कुछ व्यक्ति उसे स्कूटर पर बैठाकर गांव गुरने में एक मोटर पर ले गए। पीड़िता के अनुसार वहां पहले से ही तीन महिलाएं और तीन आदमी मौजूद थे। तीनों लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। बुढलाडा के डीएसपी राजवीर सिंह बोपाराय ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद मामला साफ हो सकेगा और आगे की कार्रवाई की जायेगी।

English summary
A staff nurse working at Safdarganj Hospital, New Delhi, who claimed to be part of the team that treated the Delhi gangrape victim has alleged that she was gangraped in Mansa district of Punjab.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X