• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Nirbhaya Case: फांसी टली, निर्भया के पिता ने अरविंद केजरीवाल को ठहराया जिम्मेदार

|

नई दिल्ली। शुक्रवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने अगले आदेश तक निर्भया के दोषियों की फांसी पर रोक लगा दी है, बता दें कि इससे पहले सभी दोषियों को एक फरवरी की सुबह 6 बजे फांसी दी जाने वाली थी लेकिन अब फांसी टल गई, फांसी टलने के बाद निर्भया के पिता बद्रीनाथ सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमकर कोसते हुए आरोप लगाया है कि निर्भया के दोषियों की फांसी में हो रही देरी के लिए सिर्फ और सिर्फ सीएम केजरीवाल ही जिम्मेदार हैं।

निर्भया के दोषियों की फांसी टली

निर्भया के दोषियों की फांसी टली

निर्भया के पिता बद्रीनाथ सिंह यहीं नहीं रुके, उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली की महिलाएं ये समझ लें कि दिल्ली में सिर्फ बिजली और पानी ही जरूरी है या फिर महिलाओं की सुरक्षा भी जरूरी है. अगर दिल्ली सुरक्षित नहीं है, तो इसके लिए सिर्फ और सिर्फ अरविंद केजरीवाल ही जिम्मेदार हैं।

यह पढ़ें: Union Budget 2020: सेल्स गर्ल से वित्त मंत्री बनने तक ऐसा है निर्मला सीतारमण का सफर, जानिए खास बातें

...रो पड़ीं निर्भया की मां आशा देवी

...रो पड़ीं निर्भया की मां आशा देवी

इससे पहले निर्भया की मां आशा देवी मीडिया के सामने भावुक होते हुए कहा कि दोषियों के वकील एपी सिंह ने मुझे चुनौती देते हुए कहा है कि दोषियों को कभी भी फांसी नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मैं अपनी लड़ाई जारी रखूंगी।

सरकार को दोषियों को फांसी देनी ही होगी: आशा देवी

सरकार को दोषियों को फांसी देनी ही होगी। उनका कहना है कि आखिर मुजरिम जो चाहते थे वो गया है। इस पर सरकार को कोर्ट और सरकार पर विचार करना चाहिए। अब तो ऐसा लग रहा है जैसे सभी लोग मुजरिमों का साथ दे रहे हैं, उन्होंने कहा कि सबसे दुख की बात यह है कि एक मुजरिम का वकील हमें चैलेंज करके गया कि यह फांसी कभी नहीं हो सकती।

यह पढ़ें: IMD Warning: फरवरी में फिर बिगड़ेगा मौसम, इन जगहों में बारिश की आशंका, बढ़ेगी ठंड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In response to the postponement of the hanging of four convicts in Nirbhaya case, Nirbhaya’s father said that New Delhi chief minister Arvind Kejriwal.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X