• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Delhi Fire: दिल्ली ITO के पास बिल्डिंग में लगी आग, फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां मौके पर

|

Delhi Fire Breaks Out at a Building in ITO: राजधानी दिल्ली में आईटीओ इलाके की एक बिल्डिंग में आग लग गई है। आग पर काबू पाने की कोशिश में फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। घटना शुक्रवार (22 जनवरी) सुबह की है। आग लगने के पीछे क्या कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। ना ही घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना है। दमकल विभाग द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक ITO इलाके की एक बिल्डिंग में आग लग गई है। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। सामने आई तस्वीरों में देखकर लग रहा है कि आग इमारत के ऊपरी मंजिलों पर लगी है।

Delhi Fire

जानकारी के मुताबिक आईटीओ में इंजीनियर भवन की छत पर एक सुरक्षा गार्ड फंस गया था। हालांकि सुरक्षा गार्ड को दमकल विभाग के अधिकारियों ने बचा लिया है। सुरक्षा गार्ड ने बताया, मैं खुद फायर ब्रिगेड की टीम को रास्ता दिखाने गया था। लेकिन धुंआ काफी हो गया था इसलिए मैं छत का दरवाजा खोलने गया, जिसके बाद मैं वहां ही फंस गया था।

दमकल विभाग के अधिकारी संजय तोमर ने कहा है कि सुबह 8:30 बजे फायर कंट्रोल रूम में सूचना मिली थी कि एक ऑफिस में दूसरी मंजिल पर आग लगी है। हमने 45 मिनट में आग को काबू कर लिया। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

दिल्ली के अलावा गुरुवार को पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की एक बिल्डिंग में आग लग गई थी। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है। वहीं गुरुवार देर रात को ही कर्नाटक शिवमोगा में भी एक डाइनामाइट ब्लास्ट हुआ था, जिसमें आठ लोगों की जान चली गई है। वहीं कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। घटना को लेकर राज्य सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी सहित देश के कई नेताओं ने शिवमोगा घटना पर दुख जताया है।

ये भी पढ़ें- Shivamogga Explosion: कर्नाटक के शिवमोगा में देर रात हुआ था डाइनामाइट ब्लास्ट, 8 लोगों की हुई मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi: Fire breaks out in a building in ITO area, at least 3 fire tenders are present at the spot. Fire fighting operations are underway.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X