• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Farmers Protest : खुफिया एजेंसी का खुलासा, खालिस्तानी आतंकियों का किसान नेता की हत्या का प्लान

|

Farmers Protest: कृषि कानून के विरोध में जारी किसानों के आंदोलन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे किसान नेता को निशाना बनाने के लिए खालिस्तान कमांडो फोर्स (KCF) ने एक वैश्विक साजिश रची है। केंद्रीय खुफिया एजेंसी रॉ और इंटेलिजेंस ब्यूरो ने आतंकी संगठन केसीएफ की एक ऐसी ही साजिश का खुलासा किया है। कुछ दिन पहले ही खुफिया एजेंसियों ने इनपुट के आधार पर एक रिपोर्ट तैयार की है।

Farmers Protest

रिपोर्ट के अनुसार, साजिशकर्ता बेल्जियम और यूनाइटेड किंगडम के हैं, जो दिल्ली की सीमा पर विरोध कर रहे एक किसान नेता को खत्म करने की योजना में लगे हुए हैं। केसीएफ की योजना उस नेता के साथ स्कोर तय करने की भी है, जो पिछले दिनों पंजाब से केसीएफ कैडरों को खत्म करने में शामिल होने का आरोप लगा रहा था।

एक किसान नेता को खत्म करने का प्लान

केसीएफ भारत में कई हत्याओं में शामिल एक आतंकवादी संगठन है। संगठन में कनाडा, यूनाइटेड किंगडम, बेल्जियम और पाकिस्तान जैसे कई देशों के सदस्य हैं। एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी ने कहा कि एक किसान नेता को खत्म करने की साजिश थी, जिसके बारे में विश्वसनीय इनपुट मिले हैं। उन्हें पता चला है कि केसीएफ के तीन आतंकवादी जो बेल्जियम और ब्रिटेन के हैं, उन्होंने दिल्ली की सीमा पर वर्तमान में विरोध कर रहे किसान नेता की हत्या की योजना बनाई है।

Farmers Protest : सिंघू बॉर्डर पर SHO पर हमले का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस की गाड़ी भी लेकर भागाFarmers Protest : सिंघू बॉर्डर पर SHO पर हमले का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस की गाड़ी भी लेकर भागा

मौजूदा हालातों का मिलेगा फायदा!

इनपुट के अनुसार, किसान नेता पंजाब में पिछले दिनों केसीएफ कैडरों को खत्म करने में कथित रूप से शामिल था एजेंसियों को मिली जानकारी में कहा गया है कि केसीएफ का मानना ​​है कि वर्तमान हालातों में नेता की हत्या से भारत में हिंसा बढ़ सकती है और हत्या का आरोप सरकारी एजेंसियों या किसी राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं पर लगेगा। खलिस्तानी आतंकी समूह किसानों के विरोध के जरिए जमीन हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

किसानों का रेल रोको आंदोलन कल, यहां जानें सारी डिटेलकिसानों का रेल रोको आंदोलन कल, यहां जानें सारी डिटेल

माहौल खराब करने की फिराक में आतंकी

इसके अलावा पाकिस्तान से चलाए जाने वाले 400 से अधिक ट्विटर हैंडल भारतीय एजेंसियों ने सीमित कर दिए, जो आग में तेल का काम कर रहे थे। 26 जनवरी को जब किसान लाल किले के आसपास इकट्ठे हुए, तो खालिस्तानी समूहों के सदस्यों ने वाशिंगटन डीसी में भारतीय दूतावास के बाहर धरना दिया था। प्रदर्शनकारियों ने दावा किया कि वे भारत (दिल्ली) में विरोध कर रहे किसानों का समर्थन करने के लिए इकट्ठे हुए थे। भीड़ में से कई ने तथाकथित 'खालिस्तान' के झंडे लगाए और नारे लगाए थे।

English summary
delhi Farmers protest Khalistani terrorist organisation Plan to eliminate farmer leader
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X