दिल्ली: सेना के पूर्व फौजी ने पत्नी को पीटा, नौकर ने किया दुष्कर्म

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सेना के एक पूर्व फौजी अपनी पत्नी के साथ इतना गंदा सलूक किया, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, अपने से 22 साल बड़े पति जो कि पहले फौजी था उससे पत्नी तलाक की मांग कर ही थी लेकिन वो इस पर राजी नहीं था। इसी बात पर उसने अपनी पत्नी की पिटाई की और फिर उसे बिस्तर से बांध दिया और खुद घर के दूसरे फ्लोर पर जाकर नींद की गोलियां ले ली।

सेना के पूर्व फौजी ने पत्नी को पीटा, नौकर ने किया दुष्कर्म

इसके बाद नीचे मौजूद नौकर ने बिस्तर से बंधी उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। यह दर्दनाक वारदात दक्षिण पश्चिम दिल्ली के छावला क्षेत्र में हुई। सेना से सेवानिवृत्त हुआ बुजुर्ग व्यवसा करता है। उसकी तीसरी शादी उससे 22 साल छोटी महिला से हुई थी। जिसके कारण वो पूर्व फौजी से तलाक मांग रही थी। शुक्रवार देर रात पति ने पत्नी को बुरी तरह पीट दिया। इसके बाद अपनी पत्नी के हाथ पैर बिस्तर से बांध दिए। खुद वो नींद की गोली खाकर ऊपर के फ्लोर पर चला गया। पूर्व फौजी के घर में काम कर रहे दो नौकरों वहां थे।

इन दो नौकरों में से एक उत्तर प्रदेश स्थित मुजफ्फरनगर के नौकर ने देखा कि पूर्व फौजी गोलियां खा कर बेहोश पड़ा था। इसके बाद नौकर ने पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ बालात्कार किया। दूसरा नौकर वहां खड़ा होकर देखता रहा। पत्नी ने खुद को किसी तरह खोला और फिर ऊपरी फ्लोर पर जाकर पति की हालत देखी जिसकी तबीयत काफी बिगड़ चुकी थी। जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। दुष्कर्म के दौरान वहां मौजूद दूसरे नौकर को पुलिस को गिरफ्तार कर लिया और दूसरा वारदात कर फरार हो गया। वहीं पति की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई थी।ये भी पढ़ें:यूपी विधानसभा चुनाव: अब BSP भी करेगी डिजिटल प्लेटफॉर्म का उपयोग, जिस पर SP,BJP और कांग्रेस का है राज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi: EX-army men tied her wife in bed, and his servant raped her
Please Wait while comments are loading...