• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

|

नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। राजधानी दिल्ली भी इससे बुरी तरह प्रभावित है, जहां पर कोरोना की तीसरी लहर शुरू हो गई है। आम से लेकर खास तक इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। अब दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी। साथ ही अपने साथियों को क्वारंटीन होने की सलाह दी है।

    Coronavirus India Update: Delhi के Environment Minister Gopal Rai Covid-19 पॉजिटिव | वनइंडिया हिंदी

    corona

    गोपाल राय ने ट्वीट कर लिखा कि शुरुआती लक्षणों के बाद मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था। जिसकी रिपोर्ट अब पॉजिटिव आई है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हों, वो अपना ध्यान रखें और टेस्ट करवाएं। राय अभी मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इससे पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, हालांकि दोनों अब ठीक हैं।

    Fact Check: क्या कोरोना वैक्सीन लेने से बदल जाएगा मानव डीएनए? जानिए वायरल दावे का सच

    दिल्ली में क्या हैं हालात?

    आपको बता दें कि दिल्ली में अब रोजाना पॉजिटिव आ रहे मरीजों की संख्या 5000 के ऊपर ही रहती है। इसके अलावा मृतकों की संख्या भी 100 के आसपास ही रहती है। जिस वजह से अब राजधानी में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 5,45,787 हो गई है। जिसमें 8,720 की मौत हुई है, जबकि 4,98,780 संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। ऐसे में एक्टिव केस की संख्या 38,287 के आसपास है। वहीं राष्ट्रीय स्तर की बात करें तो देश में कुल कोरोना के 92.66 लाख केस हैं, जिसमें से 1.35 लाख की मौत हुई है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Delhi Environment Minister Gopal Rai tested corona positive
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X