• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली: चोरी के शक में थाने लाए गए शख्स की छत से गिरने से मौत, ASI सस्पेंड

|

नई दिल्ली। राजधानी के लोधी कॉलोनी से चोरी के शक में थाने में पूछताछ के लिए लाए गए एक शख्स की छत से गिरने से संदिग्ध हालात में मौत हो गई है, जिसके बाद इस मामले में जांच अधिकारी को सस्पेंड कर दिया है और उसके खिलाफ विभागीय जांच बैठी दी गई है, मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक दक्षिण डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक, 22 अक्टूबर को लोधी कॉलोनी इलाके में एक कार चोरी हुई थी, जिसके बाद मामले की जांच कर रही पुलिस टीम को CCTV फूटेज में एक संदिग्ध ऑटो में जाता हुआ दिखाई दिया था।

दिल्ली: चोरी के शक में थाने लाए गए शख्स की छत से गिरने से मौत, ASI सस्पेंड

जिसके बाद जांच अधिकारी एएसआई विजय ने ऑटो के मालिक और असोला के रहने वाले धर्मवीर को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था, लेकिन पूछताछ में पता चला कि ऑटो सतीश नाम का एक ड्राइवर चलाता है, जिसके बाद पुलिस ने ऑटो ड्राइवर सतीश और उसके एक साथी घेवर राम चौधरी को अरेस्ट किया था, मालूम हो इन पर पहले से 32 केस दर्ज हैं, इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कल फिर धर्मवीर को पूछताछ के लिए बुलाया था।

चोरी के शक में थाने लाए गए शख्स की छत से गिरने से मौत

लेकिन रात करीब पौने 3 बजे के आस-पस जब एएसआई विजय वॉशरूम गए और लौट कर आए तो उन्हें धर्मवीर कमरे में नहीं मिला, इधर-उधर देखने के बाद पता चला कि धर्मवीर थाने के कोर्टयार्ड में गिरा हुआ है और उसके सिर में गहरी चोट लगी है, पुलिस तुरंत उसे एम्स ट्रामा सेंटर ले गई जहां उसकी मौत हो गई, पुलिस के मुताबिक धर्मवीर पहली मंजिल से कूद गया और इस वजह से उसकी जान गई है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है और जांच अधिकारी एएसआई विजय को सस्पेंड कर दिया गया है।

यह पढ़ें: Pollution: दिल्ली की हवा आज भी खराब, AQI पहुंचा 423

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dharambir, father of a car theft accused, was being probed in a room at Lodhi Colony police station. ASI Vijay has been suspended.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X