• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना संक्रमित दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया को डेंगू भी हुआ, LNJP से लाए गए मैक्स हॉस्पिटल

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को डेंगू भी हो गया है। जिससे उनका ब्लड प्लेटलेट्स काउंट गिर रहा है। बुखार और कम ऑक्सीज के स्तर की शिकायत के बाद गुरुवार को उन्हें लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरुवार देर शाम मनीष सिसोदिया को साकेत मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पिछले दिनों मनीष सिसोदिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

Delhi Deputy CM Manish Sisodia is suffering from Dengue & his blood platelets count is falling

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को बुखार और ऑक्सीजन के स्तर में कमी बाद बुधवार को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती किया गया था। अस्पताल ने बताया कि सिसोदिया की हालत स्थिर है और अगले कुछ दिन में संक्रमण को लेकर फिर से उनकी जांच की जाएगी। कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि के बाद सिसोदिया घर में पृथक-वास में थे। एक वरिष्ठ डॉक्टर ने कहा, वह कल से आईसीयू में हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है। मंत्री को ऑक्सीजन की मदद दी जा रही है और उनके स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी रखी जा रही है।

    Delhi Coronavirus Update: Kejriwal का दावा, खत्म हो रहा Corona के दूसरे चरण का Peak | वनइंडिया हिंदी

    एक वीडियो मैसेज में सिसोदिया ने एलएनजेपी अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा, मुझे एलएनजेपी अस्पताल लाया गया क्योंकि इसकी जरूरत महसूस की गयी थी। लेकिन यहां के डॉक्टरों और अन्य स्वास्थ्यकर्मियों का मनोबल देखकर मैं कहूंगा कि यह बहुत उत्साहजनक है। कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के कारण सिसोदिया 14 सितंबर को दिल्ली विधानसभा के एक दिवसीय सत्र में हिस्सा नहीं ले पाए थे।

    इससे पहले जून में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को संक्रमण हुआ था. जैन को कोविड संक्रमण से तबीयत बिगड़ जाने के बाद साकेत में मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में सत्येंद्र जैन की प्लाज्मा थैरपी हुई थी। सत्येंद्र जैन को 14 जून की रात तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत होने पर राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। 15 जून की सुबह उनका कोरोना टेस्ट किया गया था और तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

    सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत बहुत गंभीर, सांस लेने में हो रही तकलीफ

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Delhi Deputy CM Manish Sisodia is suffering from Dengue & his blood platelets count is falling
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X