• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Coronavirus: दिल्‍ली में 24 घंटे में सामने आए 228 नए मामले, 12 मरीजों की मौत

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 15 जून। दिल्‍ली में कोरोना के मामले लगातार कम हो रहे हैं। दिल्‍ली सरकार की तरफ से जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक दिल्ली ने मंगलवार को 228 नए मामले सामने आए। इसके अलावा मंगलवार को कोरोना से 12 लोगों की मौत हो गई। दिल्ली में अब कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 3,078 रह गई है। दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग की ओर से मंगलवार को जारी किए गए हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना का टेस्ट कराने वालों की संख्या भी खूब रही। कुल 71,291 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया। वहीं, 228 संक्रमित मरीज रिकॉर्ड करने से अब पॉजिटिविटी रेट भी मंगलवार को 0.32% रिकॉर्ड किया गया है।

दिल्‍ली में कोरोना के मामले लगातार कम हो रहे हैं। दिल्‍ली सरकार की तरफ से जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक दिल्ली ने मंगलवार को 228 नए मामले सामने आए।

जानकारी के मुताबिक दिल्‍ली में होम आइसोलेशन में मरीजों की संख्या अब 1,000 से भी कम रह गई है। अब कुल 841 मरीज होम आइसोलेशन में इलाज करा रहे हैं। कंटेनमेंट जोन की संख्या भी 6,476 रह गई है। पिछले 24 घंटे में कोविड-19 हेल्पलाइन पर मंगलवार को 2,203 दर्ज की गईं। वहीं, एंबुलेंस के लिए भी कॉल करने वालों की संख्या भी हर रोज खूब दर्ज की जा रही है। मंगलवार को 1,412 कॉल रिसीव की गईं।

Delhi Violence: दिल्ली HC की सख्‍त टिप्पणी- सरकार की नजर में धुंधला पड़ा विरोध के अधिकार और आतंकवाद का फर्कDelhi Violence: दिल्ली HC की सख्‍त टिप्पणी- सरकार की नजर में धुंधला पड़ा विरोध के अधिकार और आतंकवाद का फर्क

{document1}

English summary
Delhi Covid-19 tally rises, 228 new cases recorded in last 24 hours
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X