• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Oxygen Concentrator Case: नवनीत कालरा को 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

|

नई दिल्‍ली, 17 मई। ऑक्‍सीजन कंसट्रेटर कालाबाजारी मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी नवनीत कालरा को दिल्‍ली की साकेत कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। आपको बता दें कि नवनीत कालरा को दिल्‍ली पुलिस ने सोमवार दोहपर करीब तीन बजे वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के माध्‍यम से कोर्ट के सामने पेश किया। दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रविवार को गुरुग्राम के एक फॉर्म हाउस से कालरा को गिरफ्तार किया था। दिल्‍ली पुलिस की तरफ से वकील ने कहा कि कालरा पर संगीन आरोप हैं।

 Oxygen Concentrator Case: नवनीत कालरा को 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

पुलिस ने 5 दिन की रिमांड मांगी थी लेकिन कोर्ट ने तीन दिन की रिमांड दी। वकील ने कहा कि नवनीत कालरा ने जो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जर्मनी के बताकर बेचे थे वो गलत था। ये कंसंट्रेटर चीन निर्मित थे और बढ़िया तरीके से काम भी नहीं कर रहे थे। अब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के सामने सबसे बड़ी चुनौती है इन तीन दिनों में इस कलाबाजरी गिरोह का पर्दाफाश करना। आपको बता दें कि नवनीत कालरा दिल्ली के खान मार्केट में स्थित मशहूर रेस्टोरेंट खान चाचा का मालिक हैं।

BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- रोज पीती हूं गौ मूत्र इसलिए मुझे नहीं हुआ कोरोनाBJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- रोज पीती हूं गौ मूत्र इसलिए मुझे नहीं हुआ कोरोना

English summary
A Delhi Court remands businessman Navneet Kalra to 3-day police custody in connection with a case relating to the alleged hoarding of oxygen concentrators in a restaurant in South Delhi.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X