• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा, 'मुफ्त कोरोना वैक्सीन पर हर भारतीय का है अधिकार'

|

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरवील ने बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में बीजेपी के घोषणा पत्र में उल्लेखित बिहारवासी को मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने के ऐलान पर एक बार फिर टिप्पणी करते हुए कहा कि पूरे देश को मुफ्त में कोरोना का टीका मिलना चाहिए, यह पूरे देश का अधिकार है। आम आदमी पार्टी मुखिया केजरीवाल ने यह टिप्पणी शनिवार को दिल्ली के शास्त्री पार्क और सीलमपुर फ्लाईओवर उद्घाटन के मौके पर की है।

vaccine

पानी की बर्बादी अब आपको पहुंचा सकती है जेल, भरना पड़ सकता है 1 लाख का जुर्माना

    Bihar Election 2020: BJP का Free Vaccine का वादा, Rahul समेत विपक्ष ने बोला हमला | वनइंडिया हिंदी
    दिल्ली सीएम ने दूसरी बाह मुफ्त वैक्सीन को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है

    दिल्ली सीएम ने दूसरी बाह मुफ्त वैक्सीन को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है

    गौरतलब है यह दूसरी बार है जब दिल्ली सीएम ने मुफ्त कोरोना वैक्सीन को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है। इससे पहले उन्होंने कटाक्ष करते हुए भाजपा से पूछा था कि जो भारतीय भाजपा को वोट नहीं देते हैं, क्या उन्हें बी वैक्सीन मुफ्त मिलेंगे। दरअसल, गुरूवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन ने बिहार के लिए जारी घोषणा पत्र में कहा था कि भाजपा के चुनावी घोषणा प्तर में उल्लेखित पहला वादा था कि बिहार के हर व्यक्ति को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन मिलेंगे।

    राहुल गांधी, कमल हासन और उमर अब्दुल्ला कर चुके है बीजेपी पर हमला

    राहुल गांधी, कमल हासन और उमर अब्दुल्ला कर चुके है बीजेपी पर हमला

    पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, दक्षिणी अभिनेता और राजनेता कमल हासन और कश्मीरी राजनीतिज्ञ उमर अब्दुल्ला ने भी बीजेपी के बिहार को मुफ्त वैक्सीन देने की घोषणा पर हमला किया था। हालांकि इस बीच तमिलनाडु और मध्य प्रदेश सरकार ने भी प्रदेशवासियों को मुफ्त वैक्सीन देने का वादा किया है। बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र वादों ने हमलावर विपक्ष पर पलटवार किया।

    सीतारमण के बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया: बिहार BJP प्रभारी

    सीतारमण के बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया: बिहार BJP प्रभारी

    बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र वादों ने हमलावर विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहा कि सीतारमण के बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया। बकौल भूपेंद्र यादव, कोरोना का टीका बेहद मामूली कीमत पर उपबल्ध होगा, जिसे राज्य वह कर सकते हैं। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन के बयान को कांग्रेस ने तोड़-मरोड़कर पेश करने की कोशिश की गई।

    भारत में अब तक 78 लाख लोग घातक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं

    भारत में अब तक 78 लाख लोग घातक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं

    उल्लेखनीय है पिछले साल दिसंबर में चीन में महामारी शुरू होने के बाद भारत में अब तक 78 लाख लोग घातक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। भारत संक्रमितों की संख्या के मामले में सिर्फ अमेरिका से पीछे हैं, जहां अभी 85 लाख लोग संक्रमित पाए गए हैं। वहीं, दिल्ली में अब तक करीब साढ़े तीन लाख लोग संक्रमित हो चुके हैं और लगभग 6000 लोगों की मौत हो चुकी है।

    पिछले 10 दिनों में राजधानी दिल्ली की कोरोना की हालत खराब हुई हैं

    पिछले 10 दिनों में राजधानी दिल्ली की कोरोना की हालत खराब हुई हैं

    पिछले 10 दिनों में दिल्ली की हालत थोड़ी खराब हुई हैं, जहां सक्रिय मामलों की संख्या शुक्रवार को 26000 पार कर गई है। दिल्ली-एनसीआर में पिछले 24 घंटे में 4000 से अधिक मामले दर्ज किए हैं। यह पहली बार है जब निशान गत 19 सितंबर के बाद टूटा है। विशेषज्ञों का मानना है कि त्योहारी सीजन शुरू होने के साथ दिल्ली में मामलों का एक ओर विस्फोट होने का डर है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal once again commented on the announcement of giving free corona vaccine to Biharis mentioned in the BJP manifesto in the Bihar assembly elections 2020, that the whole country should get the corona vaccine for free, this is the right of the entire country is. Aam Aadmi Party chief Kejriwal made this remark on Saturday at the inauguration of Delhi's Shastri Park and Seelampur flyover.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X