India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह से मांगा मिलने का समय, कश्मीर पर करना चाहते हैं बात

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 7 जून: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के लिए समय मांगा है। कश्मीर में पंडितों को लगातार निराशा बनाए जाने और उनके पलायन के मुद्दे पर केजरीवाल गृहमंत्री से बात करना चाहते हैं। इसको लेकर अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह को चिट्ठी लिखी है और मुलाकात का समय मांगा है।

 Amit Shah Kashmir

मंगलवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से कश्मीर में हालिया टारगेट किलिंग के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मैंने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है और उनसे मिलने का समय मांगा है। मुझे उम्मीद है कि गृहमंत्री जल्दी ही मिलने का समय देंगे।

कश्मीर मामले पर केंद्र को लगातार घेर रहे हैं केजरीवाल

आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल बीते कई दिनों से कश्मीर के मुद्दे (खासतौर से पंडितों की हत्याओं को लेकर) गृहमंत्री अमित शाह, पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा पर काफी हमलावर हैं। केजरीवाल लगातार ये कह रहे हैं कि भाजपा की सरकार कश्मीर में शांति स्थापित करने और वहां पंडितों को सुरक्षा देने में नाकाम है। उन्होंने भाजपा को निशाना बनाते हुए कहा कि जब भी भाजपा सत्ता में आती है तो कश्मीर में माहौल बिगड़ जाता है। आम आदमी पार्टी ने रविवार को दिल्ली के जंतर मंतर पर बड़ी रैली भी की थी। जिसमें पार्टी के ज्यादातर बड़े नेता शामिल थे। रैली में आम आदमी पार्टी ने भाजपा को जमकर निशाने पर लिया था।

भाजपा ने बनाई विवादित बयान देने वाले 38 नेताओं की लिस्ट, केंद्रीय मंत्री का भी नामभाजपा ने बनाई विवादित बयान देने वाले 38 नेताओं की लिस्ट, केंद्रीय मंत्री का भी नाम

Comments
English summary
Delhi CM Arvind Kejriwal written to Home Minister Amit Shah seeking appointment
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X