• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

MCD BY ELECTION: आप ने झोंकी ताकत, शालीमार बाग में केजरीवाल का रोड शो

|

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नार्थ और ईस्ट दिल्ली नगर निगम में होने वाले उपचुनाव की कमान संभाल ली है। पांच वार्डों में चुनाव से पहले शालीमार बाग इलाके में सीएम ने एक रोड शो किया। इस उपचुनाव को अगले साल 2022 में होने वाले एमसीडी चुनाव के सेमीफाइनल के तौर पर देखा जा रहा है। यही कारण है कि आप पार्टी इसमें पूरी ताकत झोंक दी।

Delhi CM Arvind Kejriwal

रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के कब्जे वाले नगर निकायों में किसी तरह की व्यवस्था नहीं है। वहीं लोगों से उन्होंने कहा कि आप ही विकास का एकमात्र विकल्प है। लोगों को संबोधित करते हुए बताया कि दिल्ली की सरकार ने 24 घंटे मुफ्त बिजली दी है। अच्छे स्कूल और अस्पतालों की सुविधा दी है। केजरीवाल ने लोगों से पार्टी के पक्ष में वोट देने की अपील की।

दिल्ली के शिक्षा मॉडल का दुनियाभर में बजा डंका, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने लिए हैं ये अहम फैसलेदिल्ली के शिक्षा मॉडल का दुनियाभर में बजा डंका, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने लिए हैं ये अहम फैसले

दिल्ली नगर निगम की जिन पांच सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं, उनमें 3 सीटें पूर्वी दिल्ली और 2 सीटें उत्तरी दिल्ली नगर निगम की हैं। ईस्ट दिल्ली नगर निगम के त्रिलोकपुरी, कल्याणपुरी और चौहान बांगड़ वार्ड हैं। वहीं नॉर्थ दिल्ली नगर निगम की रोहिणी सी और शालीमार बाग में उपचुनाव हो रहे हैं। दिल्ली में 28 फरवरी को उपचुनाव होंगे, जिनके परिणाम 3 मार्च को जारी होंगे। चुनावों में आम आदमी पार्टी के साथ-साथ बीजेपी और कांग्रेस भी अपना जोर लगा रही है। तीनों ही पार्टी एक-एक वोट के लिए काफी मेहनत करती दिखाई दे रही है।

English summary
Delhi CM Arvind Kejriwal roadshow in Shalimar Bagh mcd by election
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X