• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हत्‍या के लिए बिजनेसमैन ने अपनाया सद्दाम हुसैन का तरीका, थैलियम से ली सास और साली की जान, पत्‍नी कोमा में

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। राजधानी दिल्‍ली में हत्‍या की एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसने एक जमाने के तानाशाह सद्दाम हुसैन की याद दिला दी। जिस तरह सद्दाम हुसैन अपने राजनीतिक विरोधियों को मारने के लिए थैलियम नामक जहर का प्रयोग करता था उसी तरह दिल्‍ली के एक कारोबारी ने इस जहर का प्रयोग कर अपनी साली और सास को मौत के घाट उतार दिया। पत्‍नी ने भी इस जहर का सेवन किया था जो अब कोमा में है। आरोपी कारोबारी की पहचान वरुण अरोड़ा के तौर पर हुई है और वो दिल्‍ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश में रहता था। आगे की घटना बताने से पहले आपको बता दें कि थैलियम को स्‍लो पॉइजन कहा जाता है। जानकार बताते हैं कि इसका असर बहुत धीमे-धीमे होता है और सेवन के करीब हफ्ते दिन बाद मौत होती है। वरुण ने भी अपने ससुराल वालों को थैलियम मछली के साथ सर्व किया था। पुलिस ने बुधवार को वरुण को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वरुण को आखिर थैलियम मिली कहां से। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

साली और सास की हो गई मौत, पत्‍नी कोमा में

साली और सास की हो गई मौत, पत्‍नी कोमा में

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) पश्चिम उर्वीजा गोयल ने बताया कि 31 जनवरी की रात वरुण ने खाने के लिए मछली बनायी थी। उसने उसमें थैलियम मिला दिया था। उसने घर के सभी बच्‍चों को दूध पिलाया और सिर्फ पत्‍नी, ससुर, सास, साली और मेड ने वो मछली खा ली। वरुण ने खुद जबड़े में दर्द होने की बात कहते हुए मछली खाने से इंकार कर दिया था। इसके बाद 3 फरवरी को साली प्रियंका शर्मा बीमार हो गई और बाद में उसकी मौत हो गई। कुछ दिनों बाद मां की भी मौत हो गई और उसकी पत्‍नी दिव्‍या बीमार पड़ गई। दिव्‍या अभी कोमे में है। ससुर देवेंद्र शर्मा की तबीयत ठीक है।

वरुण को ससुराल वाले बच्‍चे के नाम पर मारते थे ताना

वरुण को ससुराल वाले बच्‍चे के नाम पर मारते थे ताना

पुलिस ने बताया कि वरुण अपने ससुराल वालों से नाराज रहता था। उसे इस बात का शक था कि उसके 2 जुड़वा बच्चों के बाद उसकी पत्नी को गर्भ ठहरा था जिसे गर्भपात कर दिया गया था। दिव्या को 2016 में आईवीएफ के सहारे जुड़वा बच्चे हुए थे। इसके कुछ दिन बाद दिव्या फिर प्रेग्नेंट हुई थी लेकिन डॉक्टरों ने उसे सलाह दी कि उसकी हालत इस बच्चे को जन्म देने की नहीं है, इसलिए इसका गर्भपात करा ले। वहीं बच्‍चे पैदा न कर पाने को लेकर वरुण पर उसके ससुराल वाले ताने मारते थे। इस साजिश खुलासा कारोबारी की के ससुर देवेंद्र मोहन शर्मा की शिकायत के बाद खुला। देवेंद्र पेशे से होम्‍योपैथिक दवा बनाते हैं। उन्‍होंने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि मेरी पत्‍नी अनीता शर्मा की मौत गंगा राम अस्‍पताल में हुई है और इसका शक उनको अपने दामाद वरुण अरोड़ा पर है। उन्‍होंने पुलिस को बताया कि उनके दामाद वरुण ने इसी साल पूरे परिवार को मछलियां बनाकर खिलाई थीं, लेकिन उसने अपने बच्‍चों और खुद को दूर रखा था। इसी खाने में जहर मिलाया गया था। शक की एक वजह देवेंद्र मोहन शर्मा के बालों का झड़ना भी था।

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में मिली थैलियम होने की सूचना

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में मिली थैलियम होने की सूचना

शिकायत के बाद पुलिस ने देवेंद्र शर्मा की पत्‍नी अनीता शर्मा का पोस्‍टमार्टम कराया जिसमें शरीर में थैलियम की भारी मात्रा मिली थी। उसके बाद दिव्‍या का भी मेडिकल कराया गया जिसमें थैलियम मिला। इसके बाद पुलिस ने वरुण को लेकर पूछताछ की तो सच्‍चाई सामने आ गई। उसने पूछताछ में कबूल किया कि उसने अपने ससुराल पक्ष को मारने के लिए सद्दाम हुसैन की किताब से आइडिया लिया था।

Fact Check: क्या वायरल हो रही तस्वीर शहीद भगत सिंह के अंतिम संस्कार की है?Fact Check: क्या वायरल हो रही तस्वीर शहीद भगत सिंह के अंतिम संस्कार की है?

English summary
Delhi businessman serves 'deadly' fish dish to kill sister and mother-in-law, wife in coma
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X