• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर पर हमला, गार्ड को आई चोट

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 23 जुलाई: राजधानी में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच हमेशा जुबानी जंग होती रहती है। इस बीच गुरुवार शाम दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर पर हमला हुआ। साथ ही वहां पर काफी तोड़फोड़ भी की गई। बीजेपी इसके लिए आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहरा रही है। इसके अलावा दिल्ली पुलिस के पास हमले को लेकर एक शिकायत भी दर्ज करवाई गई है।

delhi

दिल्ली बीजेपी ने ट्वीट कर लिखा कि अभी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर पर हमला हुआ है। इस हमले में वहां पर तैनात एक सुरक्षाकर्मी को चोट भी आई। आम आदमी पार्टी गुंडे भेजकर अपनी काली करतूत छिपा नहीं सकती है। बीजेपी उनका झूठ उजागर करके रहेगी। वहीं घटना के बाद से पटेल नगर स्थित आदेश गुप्ता के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। खबर है कि कुछ लोगों को पुलिस ने मौके से हिरासत में भी लिया है।

राज्यसभा में आईटी मंत्री से बदसलूकी का मामला गरमाया, टीएमसी सांसदों के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव लाएगी बीजेपीराज्यसभा में आईटी मंत्री से बदसलूकी का मामला गरमाया, टीएमसी सांसदों के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव लाएगी बीजेपी

वहीं बीजेपी प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने भी घटना की निंदा की है। उन्होंने कहा कि आरोप-प्रत्यारोप ठीक है, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष के घर ऐसे हमला करना सही नहीं है। इससे पहले 11 जुलाई को भी उनके घर पर हमला हुआ था। बीजेपी ऐसे हमलों से नहीं डरती है, वो जनता की आवाज उठाती रहेगी। वहीं मामले में दिल्ली पुलिस ने बताया कि आदेश गुप्ता के घर पर तैनात एक गार्ड को चोट लगी है। जिसका तुरंत मेडिकल करवाया गया। साथ ही उसके बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 323/241/427/509/188/269 के तहत मामला दर्ज किया गया।

English summary
Delhi BJP president Adesh Gupta house Aam Aadmi Party guard injured
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X