• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली भाजपा विधायक ओम प्रकाश शर्मा अगले सत्र तक सस्पेंड

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 30 जुलाई। भारतीय जनता पार्टी के विधायक ओम प्रकाश शर्मा को दिल्ली विधानसभा के स्पीकर राम निवास गोयल ने अगले सत्र के लिए भी सस्पेंड कर दिया है। दिल्ली भाजपा विधायक ओम प्रकाश शर्मा को सस्पेंड किए जाने के फैसले के बाद भाजपा के सभी विधायक भी सदन से बाहर निकल गए। ओम प्रकाश शर्मा पर आरोप है कि उन्होंने स्पीकर के खिलाफ गलत बयान दिया था, जिसकी वजह से उन्हें अगले सत्र तक के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।

om prakash

गौर करने वाली बात है कि भाजपा विधायक ओम प्रकाश शर्मा ने आम आदमी पार्टी के विधायक को सदन में औकात में रहने की चेतावनी दी थी, जिसके बाद आम आदमी पार्टी के विधायकों ने जोरदार हंगामा किया और वह वेल तक में पहुंच गए। ओम प्रकाश के आपत्तिजनक बयान के बाद स्पीकर ने ओम प्रकाश से अपने बयान पर माफी मांगने के लिए कहा, लेकिन जब ओम प्रकाश ने माफी नहीं मांगी तो विधानसभा अध्यक्ष ने ओम प्रकाश को सदन से पूरे सत्र के लिए निष्कासित कर दिया।

इसे भी पढ़ें- फरीदाबाद पुलिस की छापेमारी, होटल में अश्लील हरकतें करते पकड़े दिल्ली-नोएडा के 44 युवक-युवतियांइसे भी पढ़ें- फरीदाबाद पुलिस की छापेमारी, होटल में अश्लील हरकतें करते पकड़े दिल्ली-नोएडा के 44 युवक-युवतियां

बता दें कि दिल्ली विधानसभा के भीतर सत्ता और विपक्ष के बीच काफी जोरदार हंगामा देखने को मिला। भाजपा विधायक मोहन सिंह बिष्ट की आप विधायक सोमनाथ भारती के साथ भी कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद सोमनाथ भारती से मोहन सिंह ने कहा कि आपको याद है ना यूपी में आपके साथ क्या हुआ था। जिसके बाद सदन में इस बात को लेकर जोरदार हंगामा होने लगा। हालांकि मोहन सिंह बिष्ट ने अपने बयान पर खेद प्रकट किया लेकिन ओम प्रकाश ने अपने बयान पर माफी नहीं मागी जिसकी वजह से उन्हें पूरे सत्र के लिए निष्कासित कर दिया गया।

English summary
Delhi assembly speaker suspends BJP MLA Om Prakash Sharma
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X