• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अरविंद केजरीवाल बोले-जब तक दिल्ली में केजरीवाल,सारी चीजें फ्री रहेंगी

|

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव( Delhi Assembly elections 2020) चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों का चुनावी प्रचार जोर-शोर से शुरू हो गया है। आम आदमी पार्टी ने अपने 70 उम्मीदवारों की लिस्ट जैारी कर दी। उम्मीदवारों के ऐलान के साथ ही पार्टी का चुनाव प्रचार तेज हो गया है। दिल्ली के शकूर बस्ती से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सत्येंद्र जैन के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के लिए अरविंद केजरीवाल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर से दिल्ली की जनता के सामने वादों की झड़ी लगा दी।

    Delhi Elections 2020: Arvind Kejriwal की फिर होगी वापसी? कौन बनेगा Chief Minister ?| वनइंडिया हिंदी

    Arvind Kejriwal said that people should vote for his party only if they feel they have worked in the last five years.

    अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 5 साल पहले दिल्ली की जनता ने उन्हें ईमानदारी के नाम पर वोट दिया था। इस बार हम काम के नाम पर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछली बार हमें जनता ने वोट दिया, हम पर भरोसा जताया और हमने उनके भरोसे को बनाए रखा। ईमानदारी से काम कर एक-एक पैसा बचाया। अब उन्हीं बचे पैसों से हमने महिलाओं की बस यात्रा फ्री की। बिजली और पानी फ्री देने जैसी तमाम सुविधाएं दी। उन्होंने कहा कि हम अपने काम के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

    उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले बार-बार कह रहे हैं कि दिल्लीवालों के मिल रही सारी सुविधाएं 31 मार्च को खत्म हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि मैं आज आप सबके बीच में कहने जा रहा हूं कि जब तक केजरीवाल है, तब तक सारी चीजें फ्री रहेंगी। दिल्ली की जनता को मिल रही कोई भी फ्री सर्विस खत्म नहीं होने वाली है, लेकिन अगर आपने बीजेपी या कांग्रेस को वोट दे दिए, तो जरूर सभी सुविधाएं खत्म हो जाएंगी।

    उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने 5 साल में करिश्मा किया। पैसा बचाकर लोगों की फ्री सर्विस दी। उदाहरण देते हुए कहा कि वजीरपुर का फ्लाई ओवर 300 करोड़ रुपए में बनने वाला था, लेकिन सतेंद्र जैन की वजह से यह फ्लाई ओवर मात्र 200 करोड़ में बनाय़ वहीं बीजेपी शासित एमसीडी ने रानी झांसी फ्लाई ओवर को 400 करोड़ के बजाए 1500 करोड़ में बनवाया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने उसी तरह से बचत कर लोगों की सुविधाएं दी है।

    English summary
    Arvind Kejriwal said that people should vote for his party only if they feel they have worked in the last five years.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X