• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्‍ली: नौकरानी ने लगाया सेना के मेजर पर रेप का आरोप, पति ने देखा तो किया सुसाइड

|

नई दिल्‍ली। देश की राजधानी दिल्‍ली में एक बार फिर सेना की वर्दी पर दाग लगा है। कैंट इलाके में एक मेड (नौकरानी) ने मेजर पर संगीन इल्‍जाम लगाए हैं। मेड ने मेजर पर मारपीट करने, धमकी देने और बलात्‍कार करने का आरोप लगाया है। साथ ही उसका कहना है कि मेरे पति की मौत में भी मेजर का ही हाथ है। मेड ने आरोप लगाया है कि मेजर ने उसके पति को धमकाया जिसके बाद उसने खुदकुशी कर ली। कैंट पुलिस स्टेशन में आरोपी मेजर के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कर ली गई है, लेकिन इस मामले में पुलिस ने कोई गिरफ्तारी नहीं की है। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

मेजर के यहां सर्वेंट क्‍वार्टर में रहती थी मेड

मेजर के यहां सर्वेंट क्‍वार्टर में रहती थी मेड

जानकारी के मुताबिक पीड़िता और उसका पति मेजर गौरव के यहां डोमेस्टिक हेल्प की तरह काम करते थे और सर्वेंट क्वार्टर में रहते थे। आरोप है कि 12 जुलाई को मेजर ने पीड़िता के पति को किसी काम के बहाने से बाहर भेज दिया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। महिला ने बताया कि जब उसका पति लौटा तो उसने देखा कि क्या हुआ है। इसके बाद आरोपी ने पीड़ित दम्पति की पिटाई की और उन्हें धमकी भी दी।

कई मौकों पर किया रेप, पति ने कर ली खुदकुशी

कई मौकों पर किया रेप, पति ने कर ली खुदकुशी

महिला का आरोप है कि आरोपी ने उसके साथ अन्य मौकों पर भी रेप किया है, जिसके बाद वह अपने ससुराल वापस चली गई। लेकिन उसका पति वहीं रुका रहा। महिला ने बताया कि पिछले महीने उसे मेजर ने कॉल की और बताया कि उसके पति ने फांसी लगा ली है। जिसके बाद महिला ने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने अपनी पति की आत्महत्या वाली बात पर भी संदेह जताया है।

 मेजर को समन जारी

मेजर को समन जारी

महिला की शिकायत और कोर्ट के निर्देशों के बाद मेजर के खिलाफ दिल्‍ली कैंट पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा-376 (रेप), 354 (छेड़छाड़), 323 (नुकसान पहुंचाना) और 506 (धमकाना) के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने कहा है कि उन्होंने आरोपी को समन किया है और जांच में सहयोग करने को कहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a shocking case reported in Delhi Cantonment, the police has booked a serving Army Major for allegedly raping his domestic help.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X